Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पृथला विधानसभा में कृष्णपाल गुर्जर को मिलेंगे सबसे ज्यादा वोट : सोहन पाल सिंह

Sohanpal-Singh-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:  इस बार 2014 के चुनाव से भी ज्यादा सीटों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा एक बार पुनः पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। एनडीए के सीटों में भी काफी वृद्धि होने जा रही है। ये बात भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सोहन पाल सिंह ने भाजपा के लिए जनता का समर्थन मांगने पहुंचे पृथला विधानसभा क्षेत्र के गाँव अटालि, कटेसरा , डाडौता, अमरपुर,अलावलपुर, जनोलि में सरपंच व अन्य प्रमुख लोगों से मिल कर कहीं और भाजपा प्रत्याशी चौधरी कृष्णपाल गुर्जर जी के आगामी कार्यक्रमों का निमंत्रण दिया ।

उन्होंने कहा की ‘फिर एक बार, मोदी सरकार' का नारा देश के जन-जन का नारा बन चुका है। आजादी के पहले जितनी उत्कंठा, बेचैनी, छटपटाहट आजादी पाने के लिए थी, आज वही मिजाज विकास के लिए और देश को आगे बढ़ाने के लिए है। जाति के बंधनों को तोड़कर देश ने जैसे स्वराज हासिल किया था, वैसे ही जाति के बंधनों को तोड़कर सुराज हासिल करेगा। उन्होंने कहा की 2019 का यह चुनाव महामिलावटी लोगों द्वारा समाज में फैलाए जा रहे जातिवाद के जहर और मोदी सरकार के राष्ट्रवाद के अमृत का चुनाव है। उन्होंने  कहा की यह चुनाव मोदी के नेतृत्व में ‘मजबूत सरकार' बनाम महामिलाविटी विपक्ष के ‘मजबूर सरकार' के बीच का चुनाव है।
उन्होंने कहा कि पृथला विधानसभा में इस बार कृष्णपाल गुर्जर को इस बार रिकार्ड मत मिलेंगे क्यू कि यहाँ की जनता का झुकाव पूरी तरह से भाजपा की तरफ देखा जा रहा है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: