Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राहुल बोले मोदी ने आडवाणी को जूते मार मंच से भगाया, कांग्रेस अध्यक्ष को पड़ने लगी लताड़

Rahul-gandhi-congress-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Rahul-gandhi-congress-news

नई दिल्ली: चुनावों के समय आप नेताओं को बहुत कुछ करते और बहुत ऊल-जुलूल बोलते हुए देश सकेंगे। लगभग सभी पार्टियों के कुछ नेता तरह-तरह की बकवास करते नजर आएंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शायद इन्ही नेताओं में से एक होंगे जो बहुत कुछ बोलेंगे। राहुल गांधी आज भी एक बयान के लिए घेरे जा रहे हैं। राहुल गांधी ने एक जनसभा में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी का अपमान किया है। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी को जूते मारकर बाहर निकाला है। राहुल ने कहा कि मोदी ने अपने गुरु का अपमान किया और उन्हें जूते मारकर स्टेज से नीचे फेंक दिया।

आपको बता दें कि भाजपा ने उम्र दराज होने के कारण इस बार आडवाणी को टिकट नहीं दिया तभी से विपक्ष भाजपा पर सवाल उठा रहा है। हाल में आडवाणी ने एक ब्लॉग में लिखा कि उनकी पार्टी ने राजनीतिक रूप से असहमत होने वाले को कभी ''राष्ट्र विरोधी" नहीं माना है। सरकार का विरोध करने वाले राजनीतिक स्वरों को 'राष्ट्र विरोधी' करार देने के चलन को लेकर छिड़ी बहस के बीच भाजपा के इस वरिष्ठ नेता की यह टिप्पणी काफी महत्व रखती है।

उन्होंने कहा, ''इसी प्रकार से राष्ट्रवाद की हमारी धारणा में हमने राजनीतिक रूप से असहमत होने वालों को 'राष्ट्र विरोधी' नहीं माना। पार्टी (भाजपा) व्यक्तिगत एवं राजनीतिक स्तर पर प्रत्येक नागरिक की पसंद की स्वतंत्रता को प्रतिबद्ध रही है।" रात में भाजपा ने आडवाणी के ब्लॉग पर बयान जारी किया। आडवाणी ने अपना यह ब्लॉग ऐसे समय में लिखा है जब छह अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस मनाया जायेगा और 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिये मतदान होना है।
राहुल गांधी ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया है उसे लेकर लोगों राहुल को क्या बोल रहे हैं पढ़ें। कांग्रेस के पाठक न पढ़ें क्यू कि उनके अध्यक्ष के बारे में लोगों की प्रतिक्रिया अच्छी नहीं है। कांग्रेस के दोस्तों को ये प्रतिक्रियाएं अच्छी नहीं लगेंगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: