Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जिंदगी भर जेल में रह सकता है फरीदाबाद के सरपंचों संग धोखाधड़ी करने वाला सरपंच: पाराशर

Parashar-Sarpanch-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Parashar-Sarpanch-Faridabad-news

फरीदाबाद: फरीदाबाद भाजपा में जो कुछ हो रहा है उसे लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं लेकिन जो होता है अच्छे के लिए होता है और जो हो रहा है वो अच्छे के लिए ही हो रहा है। हरियाणा अब तक अपने खास सूत्रों की माने तो फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से उनके ही समाज के अधिकतर लोग उनसे नाराज थे लेकिन हाल में जो कुछ हुआ और उन्हें जिस तरह से बदनाम करने का प्रयास किया गया अब गुर्जर समुदाय के लोग एकजुट हो गए हैं। फरीदाबाद के कुछ सरपंचों के लेटर वाइरल किये गए थे और अब जानकारी मिल रही है कि जल्द वाइरल गैंग का खुलासा हो सकता है। एक बार पूरी खबर पढ़ें, बैठक में कौन कौन सरपंच मौजूद थे नाम भी पढ़ें 

मंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ साजिश रचने वाले सरपंच के खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाई की मांग को लेकर आज दर्जन भर से अधिक गांव के सरपंच पुलिस आयुक्त संजय कुमार से उनके सेक्टर-21सी स्थित कार्यालय पर मिले। इस मौके पर सरपंच युनियन प्रधान एवं नहरावली सरपंच विनोद भाटी,डीग प्रहलादपुर सरपंच सुशीला भाटी,शांहजहांपुर सरपंच नाहर सिंह,साहूपुरा खादर सरपंच ताराचन्द,हीरापुर सरपंच राहुल,मोठुका सरपंच अमरसिंह, भोपानी सरपंच संजय कुमार,दयालपुर सरपंच निशांत हुडड,तिलपत सरपंच नन्दकिशोर,पन्हेड़ा कलां सरपंच मनोज कुमार,छायंसा झुगी सरपंच सुमन कौर,,छायंसा सरपंच कालूराम,मेहमदपुर सरपंच राजकुमार,गढख़ेड़ा सरपंच दीपिका सैनी के अलावा चेयरमेन जिला परिषद विनोद चौधरी,वाईस चेयरमेन जिला परिषद कप्तान सिंह,जिला पार्षद जगतसिंह एडवोकेट तथा कई गांव की सरदारी भी मौजूद थी। सरपंचो ने पुलिस आयुक्त को बताया कि भोली उर्फ कवरंपाल सरपंच ग्राम पचंायत सोतई ने कुछ सरपंचों से ग्राम पंचायत के लेटर हेड यह कहकर ले लिए कि मेरी पंचायत की विजिलैंस इन्कवाइरी चल रही है जिसमें मुझे मदद के लिए कुछ सरपंचों की मेरे पक्ष में मदद के लिए कुछ सरपंचो के लेटर हैड हस्ताक्षर वाले खाली चाहिए। ऐसा कहकर उसने कई पंचायतो के लेटर हैड साईन कराकर ब्लैन्क ले लिए और उन लेटर हैड का दुरूपयोग राजनीतिक फायदे के लिए किया गया जिसकी सूचना हमें बाद में मिली कि हमारे लेटर हैड पर माननीय मंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर की टिकट काटने के लिए गलत बातें लिखकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के पास भेजा गया। उन्होने पुलिस आयुक्त को बताया कि वाइरल लेटर एक ही तरह से लिखे गए हैं जिसे शायद किसी एक व्यक्ति ने ही लिखवाया है। सरपंचों का कहना है कि हम कोई पत्र लिखते हैं तो हाँथ से लिखते हैं जबकि वाइरल पत्र हाँथ से नहीं टाइप करवाया गया है। 

सरपंचों का कहना है कि हमारे साथ बहुत बड़ा धोखा किया गया है और ऐसे धोखेबाज को किसी भी हालत में नहीं छोड़ेेंगे। उन्होनें बताया कि हमारी ही बिरादरी के कवरपांल सरपंच ने हम सभी को धोखा दिया है व गलत राजनैतिकरण किया है। फर्जी दस्तावेज तैयार कर हमारी पीठ पर छुरा घोंपा गया है। उन्होनें बताया कि सरपंच ने यह सब सोची समझा साजिश के तहत किया है जिसकी तह में जाना जरूरी है और जो भी लोग इस साजिश में शामिल रहे है उनको भी सामने लाना चाहिए। भोली उर्फ कवरंपाल सरपंच हमारे लेटर हैड का कहीं और भी गलत इस्तेमाल कर सकता है। अत: आपसे अनुरोध है कि दोषीगण के खिलाफ सख्त कारवाई की जाए तथा हमारे दस्तावेज हमें दिए जाएं। 


इसके पश्चात सरपंचों ने एक ज्ञापन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भी प्रेषित किया जिसमें कहा गया कि भाजपा सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने हमारे क्षेत्र का जितना विकास करवाया है उतना कभी किसी ने नहीं करवाया और सभी ने एक सुर में कृष्ण पाल जी द्वारा कराये, गए अभूतपूर्व विकास कार्यो के  लिए समर्थन दिया तथा, लोकसभा के लिए कृष्ण पाल जी के लिए टिकट भी माँगी, इस अवसर पर करतार सिंह भीका,भूपा सिंह,रतना,रामचरण,प्यारा सिंह,गोपाल सिंह,नेपाल सिंह,महेन्द्र सिंह,फक्का सिंह व जयला सिंह इत्यादि ग्रामीण मौजूद थे।  

इस मामले को लेकर जब कानूनी जानकारी ली गई तो फरीदाबाद के वरिष्ठ अधिवक्ता एल एन पाराशर ने बताया कि आरोपी सरपंच ने जो कुछ किया है उसके लिए उसे आजीवन जेल में रहना पड़ सकता है। उसने फ्राड ही नहीं बहुत कुछ ऐसा किया है जिस कारण उसे आजीवन जेल में रहना पड़ सकता है। पराशर ने कहा कि सरपंच एक जिम्मेदार व्यक्ति होते हैं और ऐसे लोगों के साथ फ्राड करना एक बड़े अपराध की श्रेणी में आता है। उन्होंने कहा कि पुलिस अगर उस सरपंच पर कार्यवाही नहीं करती तो पीड़ित सरपंच हमसे मिलें, मैं आरोपी को उचित सजा दिलवाऊंगा। उन्होंने कहा कि उस सरपंच ने एक दो नहीं कई सरपंचों संग धोखाधड़ी की है और ये धोखाधड़ी कर पीएम आफिस या अमित शाह तक पत्र भेजा गया है इसलिए इसमें ऐसी धाराएं बनती हैं कि आरोपी सरपंच न जमानत पायेगा और सजा भी तय है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: