Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जो तिरंगे को जलाते हैं, भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाते हैं, कांग्रेस का हाँथ उनके साथ: मोदी

PM-Narendra-Modi-rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: कल के घोषणापत्र ने भाजपा को घर बैठे एक मुद्दा दे दिया है और अब पीएम नरेंद्र मोदी उस मुद्दे को भुनाने लगे हैं। आज अरुणाचल प्रदेश में पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने एक योजना उनके लिए भी बनाई है जो देश को गाली देते हैं। देश के टुकड़े करने के नारे लगाते हैं। जो आंबेडकर की प्रतिमा तोड़ते हैं। जो तिरंगे को जलाते हैं। ऐसे लोगो के लिए देश द्रोह की धारा बनाई गई है लेकिन कांग्रेस ने उस धारा को ख़त्म करने का एलान कर दिया है। पीएम ने कहा कि जो भारत के संविधान को नहीं मानते कांग्रेस ने उन्हें बचाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि एक परिवार ने 55 साल तक देश पर राज किया, लेकिन ये फिर भी दावा नहीं कर सकते हैं कि उन्होंने हिन्दुस्तान के सारे काम पूरे कर दिए। मैं ये दावा नहीं कर सकता कि मैंने सारे काम पूरे कर दिए। लेकिन मैं हर चुनौतियों को चुनौती देने वाला इंसान हूं।

उन्होंने कहा कि एक तरफ इरादों वाली सरकार है, दूसरी तरफ सिर्फ और सिर्फ झूठे वादों वाले नामदार हैं। इन लोगों की तरह ही इनका घोषणा पत्र भी भष्ट होता है, बेइमान होता है, ढकोसलों से भरा होता है। इसलिए उसे घोषणा पत्र नहीं 'ढकोसला पत्र' कहना चाहिए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: