Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुस्लिम भाइयों एकजुट होकर मोदी के खिलाफ वोट दो, मोदी सुलट जाएगा: नवजोत सिंह सिद्धू

Navjot-Singh-Siddhu-Against-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Navjot-Singh-Siddhu-Against-BJP

नई दिल्ली: 2019 का चुनाव भी 2014 के रास्ते पर चल पड़ा है। मायावती के बयान के बाद कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू का भी कुछ माया जैसे बयान ने मोदी की राह आसान कर दी है। भाजपा ने 2014 हिंदुत्व के कारण फतह की थी और 2019 में अगर एनडीए को विजय मिली तो हिंदुत्व ही असली वजह होगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी हिंदुत्व के रास्ते पर चल रहे हैं लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू जैसे नेता उनकी राह में रोड़ा अटका रहे है।

 कांग्रेस के लिए प्रचार अभियान के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के कटिहार जिले में एक रैली को संबोधित किया और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला।  कटिहार में महागठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने मुस्लिम मतदाताओं से एकजुट होने की अपील की और कहा कि अगर एकजुट होकर सभी वोट करेंगे तो मोदी 'सुलट जाएगा'.
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा ' मैं आपको चेतावनी देना आया हूं मुस्लिम भाइयों, ये बांट रहे हैं आपको. ये यहां ओवैसी जैसे लोगों को लाकर एक नई पार्टी साथ में खड़ी कर आप लोगों के वोट बांट कर जितना चाहते हैं।  अगर तुम लोग एकट्ठे हुए, एक जुट होकर वोट डाला तो मोदी सुलट जाएगा.'
सिद्धू के इस बयान से संभव है कांग्रेस को नुकसान पहुंचे और भाजपा को फायदा क्यू कि आपस में बंटे हिन्दू 2019 की तरह एकजुट हो सकते हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: