Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

इनेलो ने महेंद्र चौहान को दी फरीदाबाद से टिकट, फरीदाबाद के अधिकतर लोग इन्हे जानते ही नहीं

Mahendra-Chauhan-INLD-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Mahendra-Chauhan-INLD-Faridabad

चंडीगढ़: लोकसभा चुनावों के लिए इनेलो ने अपने उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया है। हिसार से  सुरेश कोथ, सिरसा से  चरणजीत सिंह रोड़ी जो वर्तमान में सांसद हैं. करनाल  से   धर्मबीर पाढा, सोनीपत  से  सुरेंद्र छिक्कारा, अंबाला से  रामपाल बाल्मीकि और फरीदाबाद से  महेंद्र सिंह चौहान को मैदान में उतारा गया है। इनेलो ने पिछली बार फरीदाबाद से आरके आनंद को मैदान में उतारा था और इस बार महेंद्र चौहान को, चौहान कौन हैं ये अभी तक फरीदाबाद की अधिकतर जनता को नहीं पता, वो कहा रहते हैं और क्या करते हैं, फरीदाबाद की किसी समस्या के समय उन्होंने कब आवाज उठाई थी ये किसी को नहीं पता ऐसे में उनकी नाव कैसे पार होगी ये तो वही जानें। 

अभी कुछ मिनट पहले हमने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल उनके बारे में जानना चाहा कि वो कौन हैं और कहाँ से हैं तो हमने कुछ जानकारियां मिलने लगीं हैं। एक पाठक ने लिखा है कि मेहन्द्र सिंह चौहान प्रदेश सचिव इनेलो , गांव अटोहा , रिहाश पलवल चौहान हाऊस

यूजर की प्रतिक्रिया से लगता है कि वो इनेलो के नेता हैं और पलवल के रहने वाले हैं। कुछ पाठकों ने लिखा है कि चौहान पलवल के हैं इसलिए फरीदाबाद के लोग उन्हें कम जानते हैं। ऐसे में चौहान को फरीदाबाद में जमकर पसीना बहाने की जरूरत है क्यू कि फरीदाबाद जिले में लोकसभा क्षेत्र की 6 विधानसभा सीटें हैं और अगर उन्हें कोई जानता ही नहीं तो वोट कैसे देगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: