Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

281 करोड़ बेनामी नकदी, 20 करोड़ कांग्रेस दफ्तर पहुंचाया, बुरी तरह घिरे कमलनाथ और उनकी कांग्रेस

MP-Congress-IT-Raid
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
MP-Congress-IT-Raid

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस बुरी तरह फंसती दिखाई दे रही है। मध्य प्रदेश में सोमवार को आयकर विभाग की छापेमारी में 281 करोड़ रुपये की बेहिसाबी नकदी के रैकेट का पता लगाया गया है। केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) ने कहा कि विभाग को 20 करोड़ रुपये की संदिग्ध नकदी के तुगलक रोड पर रहने वाले महत्त्वपूर्ण व्यक्ति के घर से दिल्ली की बड़ी राजनीतिक पार्टी के मुख्यालय तक कथित तौर पर जाने के सुराग भी मिले हैं। सीबीडीटी ने देर रात एक बयान जारी कर कहा, 'अब तक शराब की 252 बोतलों, कुछ हथियारों और बाघ की खाल के अलावा 14.6 करोड़ रुपये की बेहिसाबी नकदी मिली है।' सीबीडीटी आयकर विभाग के लिए नीति तैयार करती है।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड में मुख्य आरोपी पाए गए एसएम मोइन की वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमद पटेल के साथ एक तस्वीर वाइरल हो गई है।  इसके बाद आयकर विभाग उन पर भी नजर रख रहा है।
आयकर विभाग के मुताबिक एसएम मोइन ने शनिवार को कांग्रेस ऑफिस में हवाला के 20 करोड़ रुपये पहुंचाए थे।  इस तस्वीर में अहमद पटेल मोइन के साथ बैठे देखे जा रहे हैं। आपको बता दें कि आयकर विभाग के 300 अधिकारियों ने ये छापेमारी की थी और मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के कई करीबियों उनके ओएसडी के यहाँ ये छापेमारी हुई थी । इस दौरान चार राज्यों में 52 ठिकानों पर विभाग ने कार्रवाई की। जिन लोगों के परिसरों की तलाशी ली गई, उनमें कमलनाथ के पूर्व विशेष कार्याधिकारी प्रवीण कक्कड़, पूर्व सलाहकार राजेंद्र मिगलानी, अश्विनी शर्मा, पारसमल लोढ़ा, उनके बहनोई की कंपनी मोजर बेयर से जुड़े अधिकारी और उनके भांजे रतुल पुरी शामिल हैं।

इस कार्यवाही के बाद सोशल मीडिया पर कांग्रेस का मजाक उड़ रहा है। कहा जा रहा है कि मध्य प्रदेश में सरकार बनते ही कांग्रेस ने अपना पुराना काम करना शुरू कर दिया है। कुछ प्रतिक्रियाएं
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: