Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अफवाहों पर ताला लगेगा, ख़त्म हो जाएंगी फालतू की चर्चा, फरीदाबाद से ललित नागर जब कल भरेंगे पर्चा

MLA-Lalit-Nagar-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: आज दिन भर फरीदाबाद कांग्रेस में राजनीतिक अफवाहें चलतीं रहीं। किसी नेता के समर्थक ने एक न्यूज़ चैनल का हवाला देते हुए लिखा कि फरीदाबाद से ललित नागर की टिकट काटकर कांग्रेस ने अवतार भड़ाना को दे दी है। ये पोस्ट एडिटेड थी। सोशल मीडिया के कम जानकार लोग इस अफवाह को सच समझ बैठे थे। आपको बता दें कि चुनावों के समय ऐसी फर्जी पोस्ट, तस्वीरें, वीडियो पोस्ट किये जाएंगे और किये जा भी रहे हैं। एडिट कर फर्जी वीडियो और बैनर बनाये जाते हैं। 
फरीदाबाद से कांग्रेस की टिकट तिगांव के विधायक ललित नागर को मिली है और कल वो नामांकन भी दाखिल करेंगे। ललित नागर ने मीडिया को नामांकन के समय आमंत्रित किया है और उनके कार्यालय से ये प्रेस आमंत्रण आया है। 
सेवा में,
श्रीमान सम्पादक महोदय जी,
फरीदाबाद

विषय : नामांकन एवं जनसभा हेतु निमंत्रण।

श्रीमान जी,
निवेदन यह है कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी ललित नागर 22 अप्रैल, दिन सोमवार 12 बजे सेक्टर-12 स्थित जिला निर्वाचन कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन के उपरांत दोपहर 1.30 बजे अजरौंदा चौक स्थित क्यूआरजी सेंट्रल अस्पताल के सामने लोकसभा कार्यालय बसंत वाटिका में एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा, जिसे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह  हुड्डा सहित कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संबोधित करेंगे। आपसे निवेदन यह है कि नामांकन व जनसभा की कवरेज हेतु अपने प्रतिष्ठित समाचार पत्र व न्यूज चैनल का एक प्रतिनिधि व छायाकार भेजकर इसकी कवरेज करवाने की कृपा करें। आपकी अति कृपया होगी।
धन्यवाद सहित

निवेदक 
ललित नागर
लोकसभा प्रत्याशी, कांग्रेस, फरीदाबाद


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: