Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

महेंद्र प्रताप को मिली कांग्रेस की टिकट तो और चमकेगी KP गुर्जर की किस्मत

Loksabha-Election-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Loksabha-Election-Faridabad-News

नई दिल्ली: किस्मत अच्छी हो तो सब कुछ अच्छा ही होता है और खराब हो तो सब कुछ बुरा भी हो सकता है। हरियाणा की फरीदाबाद लोकसभा सीट पर भाजपा ने कृष्णपाल गुर्जर को मैदान में उतारा है जबकि बसपा-लोसपा के उम्मीदवार मनधीर मान भी मैदान में दहाड़ रहे हैं। कांग्रेस किसी मैदान में उतरेगी ये शायद जल्द पता चल जायेगा लेकिन अफवाह उड़ रही है कि कांग्रेस पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह को टिकट देने जा रही है। अभी ये सिर्फ एक अफवाह है लेकिन अगर इसमें कुछ सच्चाई हुई तो भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर की लाटरी लग जाएगी। महेंद्र प्रताप एक अच्छे नेता हैं लेकिन उनके पुत्र पर बड़े आरोप लग चुके हैं जो उन्हें नुकशान पहुंचाएंगे। क्षेत्र के लोग बार-बार कहते हैं कि उनके एक पुत्र तो पहुंचे पांच साल जनता का फोन तक नहीं उठाते और सिर्फ चुनावों के आस पास नेतागीरी चमकाते हैं। 

महेंद्र प्रताप को अगर टिकट मिलती है तो उन्हें 9 विधानसभा क्षेत्रों में पसीना बहाना पड़ेगा और उनकी उम्र ज्यादा दौड़ भाग करने की अब नहीं है ऐसे में उन्हें पुत्रों का सहारा लेना पड़ेगा और जहाँ जहाँ उनके वो पुत्र प्रचार करने जाएंगे वहां वहाँ उनकी लुटिया डुबोकर चले आएंगे जिन पर लेन देन के आरोप लग चुके हैं और आरोप लगाने वाले कभी उनके साथ हुआ करते थे, उनके ख़ास हुआ करते थे अब ये केपी गुर्जर के साथ हैं और सूत्रों की मानें तो टिकट मिलते ही ये उनकी और पोल खोलने को तैयार बैठे हैं । 

पिछले विधानसभा चुनावों में पूर्व मंत्री बुरी तरह हार चुके हैं जिनके कई कारण हैं। अगर टिकट मिला तो वही कारण उन्हें लोकसभा चुनावों में भी परेशान करेंगे। उन्हें टिकट मिलने की अभी सिर्फ अफवाह है। कहा जा रहा है कि कल कांग्रेस हाईकमान की बैठक होगी जिसमे फरीदाबाद के बारे में चर्चा होगी कि किसे मैदान में उतारा जाए। अभी तक अधिकतर लोगों का कहना है कि टिकट अवतार भड़ाना को ही मिलेगी लेकिन अगर कृष्णपाल गुर्जर की किस्मत ज्यादा अच्छी हुई तो कांग्रेस किसी को भी टिकट पकड़ा सकती है जो उन्हें ज्यादा मतों से जिताने में उनकी मदद कर सके। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: