Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बिना सबूत के मामा को बदनाम करते वाले नेताओं की अब खैर नहीं

LS-Election-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
LS-Election-Faridabad-News

फरीदाबाद: कल रात्रि लगभग 9 बजे फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से अवतार भड़ाना के लिए कांग्रेस की टिकट का एलान हुआ जिसके बाद उनके समर्थक शहर में पटाखे फोड़ने लगे और ललित नागर जिन्हे पहले कांग्रेस की टिकट मिली थी उनका आज अब तक कोई पता नहीं है। दुःख तो हो ही रहा होगा क्यू कि बेचारे ने प्रचार शुरू कर दिया था और बेचारे के पास कोई ख़ास मुद्दा नहीं था तो हर जनसभाओं में मामा-मामा चिल्ला रहा था। शायद मामा की बद्दुआ लग गई। 

मामा की बद्दुआ कई औरों को भी लगने वाली है क्यू कि खूटा फाड़ वाले नेता के पास भी कोई मुद्द्दा नहीं है वो भी मामा-मामा चिल्ला रहे हैं और मायावती वाले मान भी मामा -मामा ही बोल रहे हैं और यही नहीं दलबदलू के नाम से मशहूर अवतार भड़ाना भी मामा-मामा ही बोल रहे हैं जिन्होंने ललित नागर से कांग्रेस की टिकट छीनी है और ललित नागर से टिकट छिनने के बाद हुड्डा गुट एक्जिट दिख रहा है और आज अवतार भड़ाना के नामांकन के समय इस गुट का कोई बड़ा नेता नहीं दिखा। दो पूर्व विधायक उनके साथ थे जिन्हे अब फरीदाबाद की जनता भाव नहीं देती और कुछ गली मोहल्ले के नेता थे जिन्हे अपनी गलियों में भी लताड़ पड़ती है भले ही अशोक तंवर ने उन्हें प्रदेश स्तरीय कोई पद दे दिया हो। 

अवतार भड़ाना के मैदान में आने से अब फरीदाबाद लोकसभा सीट के लिए जंग देखने लायक हो गई है। अवतार भड़ाना अगर हारे तो उनका राजनीतिक कैरियर ख़त्म हो जाएगा और उन पर पूर्व मेयर देवेंदर भड़ाना जैसे लोग हँसेंगे जो कह चुके हैं कि अवतार भड़ाना नगर निगम का चुनाव लड़ सकते हैं। हरियाणा अब तक अपने सूत्रों की बात करे तो अवतार भड़ाना ललित नागर से मजबूत उम्मीदवार है, तीन बार यहाँ से सांसद रह चुके हैं लेकिन वो कमजोर इसलिए हो रहे हैं क्यू कि कांग्रेस हाईकमान से उन्हें कोई खास मदद नहीं मिलगी।

 हाईकमान टुकड़े गैंग का समर्थक है, देशद्रोह का कानून ही ख़त्म करना चाहता है। कांग्रेस हाईकमान में एक दो नहीं सैकड़ों कमियां हैं जिसका खामियाजा अवतार सिंह भड़ाना को भुगतना पड़ सकता है। अवतार भड़ाना को भी संभव हैं कि मामा की बद्दुआएं लग जाएँ और मामा की बात करें तो अब वो भी उग्र हो सकते हैं। जिस किसी नेता ने अपनी सभा में उनका नाम लिया और जिस किसी अख़बार ने उसे बिना सबूत छापा उसके खिलाफ माना कोर्ट जा सकते हैं। ऐसा सूत्रों द्वारा पता चला है। अगर नेता लोग मामा को बदनाम करें तो सबूत सहित वरना अब माना बड़ा कदम उठा सकते हैं। आज अवतार भड़ाना भड़ाना ने मामा का नाम लिया है। मामा उन पर भी ऐक्शन ले सकते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: