Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस ने 50 बार मना” कर दिया फिर भी दरवाज़े पर जीभ निकाल कर खड़ा है आत्ममुग्ध बौना: विश्वाश

Kumar-vishwash-Kejariwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Kumar-vishwash-Kejariwal

नई दिल्ली: दुनिया में अगर इस समय किसी राजनीतिक पार्टी की सबसे ज्यादा फजीहत हो रही है तो वो है आम आदमी पार्टी जो लगभग दो महीने से कांग्रेस के पीछे गठबंधन को लेकर हाँथ-धोकर पडी है लेकिन कांग्रेस ने बार-बार मना कर दिया। कई बार ऐसा देखा गया कि कांग्रेस के मना करने के बाद टीम केजरीवाल ने कांग्रेस को जमकर कोसा और कहा कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत सकती। कांग्रेस के बारे में कई बातें कहीं गई। आप नेताओं ने कहा कि भाजपा-कांग्रेस में डील हो गई है। भाजपा कांग्रेस मिले हुए हैं। और न जाने क्या क्या कहा लेकिन आज आप नेता मनीष सिसौदिया ने फिर प्रेस वार्ता कर कहा कि कांग्रेस के पास अभी भी समय है।

सिसौदिया के बयान के बाद आम आदमी पार्टी के संस्थापक कुमार विश्वाश ने लिखा है कि दरवाज़े पर जीभ निकाल कर खड़े हुए आत्ममुग्ध बौने को जब कांग्रेस ने 50 बार “लगभग मना” कर दिया तो आज “लालायित” ने अपने “निर्वीय-नायब” को जीभ निकलवाकर खड़ा कर दिया ! क्रांति का ऐसा वीभत्स-पतन, विश्व-राजनीति में दुर्लभ है ! बस कुछ दिन और,💯 अपराध पूरे होने वाले हैं...”शिशुपाल-वध” तय👎
आम आदमी पार्टी के एक और कार्यकर्ता ने लिखा है कि राजनीति में युवाओं की उम्मीद बनकर आने के बाद युवाओं की उम्मीदों के साथ इतना बड़ा फरेब करना ही इनके राजनीतिक पतन का मुख्य कारण साबित होगा। हमारी आशाओं को कुचलकर खुद पार्टी हतिया लेना और @DrKumarVishwas डॉ साब जैसे नेताओं की उपेक्षा करके भ्रष्टचारियों के साथ खड़ा होना। वाह सर जी!
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: