Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

12 मई को भाजपा प्रत्याशी KP गुर्जर के पक्ष में एकतरफा मतदान करेगी फरीदाबाद की जनता: राजेश डागर

KP-Gurjar-at-Ward-1-Rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। लोकसभा चुनावों के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर हर रोज दर्जनों जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने कल देर शाम वार्ड नंबर एक में एक जनसभा को सम्बोधित किया जिसका आयोजन भाजपा नेता राजेश डागर ने लिया था। जनसभा में भारी भीड़ देख कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज कांग्रेस के यह हालात हो गए है कि कोई टिकट लेने को तैयार नहीं है और परिवार के सदस्यों को टिकट देकर कांग्रेस अपनी इज्जत बचाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि अगर दस साल तक कांग्रेस ने प्रदेश के विकास के लिए कुछ काम किया होता तो आज यह दिन नहीं देखने पड़ते। साथ ही उन्होंने जजपा व इनेलो पर भी निशाना साधा और कहा कि कुर्सी की लड़ाई में जजपा का गठन हुआ है और दोनो पार्टियों के नेता जमानत तक नहीं बचा पाएंगे। 

उन्होंने कहा  कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70 साल के भ्रष्ट तंत्र को समाप्त कर देश को नई चुनौतियों से निपटने में सक्षम बनाने के मार्ग को प्रशस्त किया है। प्रधानमंत्री ने हर मोर्च पर सफलता अर्जित की है और पूरी दुनिया में भारत की साख बढ़ाई है और भारत के इतिहास में पहली केंद्र में ऐसी सरकार बनी है, जिसके दामन पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं है। 

गुर्जर ने कहा कि केंद्र में भाजपा राज आने के बाद शहरों के साथ-साथ गांवों के हालात तेजी से बदले है, उज्जवला योजना ने जहां करोड़ों घरों में रोशनी की है वहीं आयुष्मान योजना से अनगिनत गरीबों को पांच लाख तक इलाज मुफ्त मिल रहा है। भाजपा ने करोड़ों परिवारों को अच्छे दिन लाकर दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत सशक्त है और विश्व में धाक जमाए हुए है।

इस मौके पर भाजपा नेता राजेश डागर ने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री ने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र का चौतरफा विकास कराया है और क्षेत्र की जनता उनके कामकाज से खुश है और 12 मई को फरीदाबाद की जनता एकतरफा गुर्जर के पक्ष में मतदान करेगी और कृष्णपाल गुर्जर इस बार रिकार्ड मतों से जीतेंगे। 

इस मौके पर विधायक नागेंद्र भड़ाना, वरिष्ठ भाजपा नेता डाक्टर आर एन सिंह, मुकेश हेतराम डागर, प्रह्लाद, बीरपाल, जयचंद, हरिसिंह, सुभाष, पप्पू, राम किशोर, पवन बंसल, मोहरपाल, हरिचंद, बाबूलाल, मुंसी, डोरीलाल, सूरज, जान मुहम्मद, हाजी अनवर, दिलशाद, शालीर, फारूख, संजय पंडित, अनिल बुंदेला, कंवरपाल, शेर सिंह डागर, छतरपाल, बॉबी, रमेश, राजपाल, डागर, रामकुमार, प्रीतम, ईश्वर सोलंकी, हंशराज, बलराम, विजय बजाज, राजकुमार, कौशिक, सोनू सूर्यन, गोवर्धन, कपिल, राकेश गोयल, योगेश गोयल, गुरमीत सिंह सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: