Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

PICTURES: होडल रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, KP गुर्जर बोले एकतरफा होगी जीत

KP-Gurjar-Hodal-Road-Show
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद/पलवल। फरीदाबाद लोकसभा के होडल शहर में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री लक्षमी नारायण के साथ रोड शो निकालकर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। रोड़ शो में हजारों की संख्या में लोग ने हिस्सा लिया। होडल शहर में जगह-जगह फूल बरसाकर भाजपा नेताओं का स्वागत किया गया।  इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गूर्जर ने कहा कि जनता में मोदी जी को लेकर बहुत उत्साह  और जोश है एक तरफा भाजपा की जीत होगी। मोदी जी ने विदेशों में देश की पहचान बनाई है जिससे लोग मोदी जी के दिवाने हैं । जनता  फिर से मोदी जी को पीएम बनाना चाहती हैं। क्योंकि विकास और सुसासन को बीते पांच सालों मेंं जनता ने देखा है।

 पलवल जिले के होडल शहर में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गर्जर और यूपी के कैबिनेट मंत्री लक्षमी नारायण के साथ रोड शो निकालकर लोगों को रिझाने के लिए अपनी ताकत झोंकी। भाजपा के रोड शो के दौरान  में वाहनों का लम्बा काफिला देखने को मिला। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर का यह रोड शो होडल शहर के एंट्री गेट से शुरू होकर पूरे शहर से निकलते हुए हसनपुर चौक पर खत्म हुआ। शहर में जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गूर्जर और भाजपा नेताओं का फूलों के साथ भव्य स्वागत किया गया। इस मोके पर केंद्रीय राज्यमंत्री के साथ सीएम के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला, पूर्व विधायक राम रतन और जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत भी फूलों से सजी खुली जीप में सवार थे।

 रोड शो में महिलाओं की भी रही। रोड शो के दौरान काफिले के आगे बाइकों पर सवार युवाओं में पीएम मोदी को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला। इस मौके पर फरीदाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि रोड शो के माहौल देख कर कहा जा सकता है की उनकी जीत सुनिश्चित है पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है। 


उन्होंने कहा कि लोगों के जोश को देखने से लगता है कि एकतरफा भाजपा की जीत होगी। जनता फिर से मोदी जी को पीएम बनाने का मन बना चुकी है।  किसी भेदभाव के देश में विकास कार्य हुए हैं। स्वयं मैंने अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की जो झड़ी लगाई है । विकास हमारा एजेंडा है विकास और सुशासन को पाच सालों में जनता ने देखा है। चाहे वो यूनिवसिर्टी कालेज, अस्पताल , सडक़ें  हों। ये सारे विकास के काम पिछले पांच सालों में हुए हैं। मोदी जी ने विदेशों तक भारत देश की पहचान बनाई है जिससे लोग मोदी जी के दिवाने हैं । उसी  का परिणाम है एक तरफा जीत हासिल होगी। उन्होने कहा कि कोई उनके मुकाबले में नहीं है खुद से ही उनका मुकाबला है कि पिछला रिकॉर्ड तोडऩा हैं । रोड शो से पहले होडल में  हुए विरोध को लेकर कहा कि जो लोग खुद को हारा मान चुके है वो बौखलाहट में खिसियानी  हरकत कर  रहे है उनका अब किसी से कोई मुकाबला ही नहीं है. पिछली बार की तरह अपने ही रिकॉर्ड मतों  के रिकॉर्ड को वह स्वयं लोगों के भारी समर्थन से तोडेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: