Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बिजली गुल रहने से दुखी हैं फरीदाबाद के जीवन नगर वाले

Faridabad-jeevan-nagar-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद-28 अप्रैल- एक सप्ताह से सुबह बीजली जाती है शाम को आती है।  पिछले 5 दिन से केबल बदलने का कार्य अधूरा पड़ा है। नहर पार की कॉलोनियों की केबल 33 करोड़ के बजट से बदलनी थी। एक निजी कंपनी आईपीडीएफ को ठेका मिला है जिसके पास ना कर्मचारी हैं ना लेबर है, जो भी कार्य करते है बिना सुरक्षा उपक्रमों के करते है। जीवन नगर खेड़ी पुलआरडब्लूए प्रधान बालकिशन वशिष्ठ चेयरमैन ने बताया कि 5 दिन पहले खेड़ी पुल वजीरपुर रोड स्थित शमशान घाट के निकट केबल बदलते समय एक मजदूर गिरकर घायल हो गया जिसे उन्होंने उठाकर एक निजी अस्पताल में ईलाज कराया, सुपरवाईजर नरेश ने बताया कि लेबर की कमी के चलते केबल बदलने का काम ठप पड़ा है। 

जीवन नगर आरडब्लूए प्रधान बाल किशन वशिष्ठ चेयरमैन ने बताया कि विगत एक सप्ताह से बिजली की आपूर्ति सही से नहीं हो पा रही है। केबल बदलने का काम अधूरा पड़ा है लाखों की केबल सड़क पर पड़ी हुई है, केबल बदलने वाली ठेका कंपनी  की लापरवाई के चलते अधूरा काम पड़ा है ऊपर से पूरा पूरा दिन बिजली गायब रहने से काम धंधे ठप पड़े हैं। बिना पूर्व सूचना के सारा सारा दिन बिजली आपूर्ति बंद रहती है जिसके चलते बहुत परेशानी उठानी पड रही है। बिजली एक्सईएन मनमोहन दहिया को शिकायत की उन्होंने जल्द समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है। 
 प्रधान बालकिशन वशिष्ठ और उनके साथ डॉ सुखबीर सैनी, दिवेश, आलोक मौर्या, इम्तियाज,सुखदेव,संदीप, कुंवरपाल,रेखा, सुशीला, गीता, सुनीता, बबीता ने बताया कि बिजली की समस्या से गर्मी में लोगो का बुरा हाल है, पीने के पानी की समस्या, बच्चे प्रतियोगिताओं की तैयारी नहीं कर पा रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: