Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद मर्डर: जालिम बीवी ने आशिक से कटवाया था पति का गला, दोनों कातिल गिरफ्तार

Faridabad-Murder-Two-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Faridabad-Murder-Two-Arrested

फरीदाबाद: सैक्टर 22 मे धारदार हथियार से हत्या कर सनसनी फैलाने वाले दोनो आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया गया है। इस वारदात  की साजिश में शामिल मृतक राहुल की पत्नी को पुलिस ने वारदात के अगले दिन ही कर लिया था और उसे जेल भेज दिया था। 
आपको बताते चले  कि दिनाकं   16.4.19 को सेक्टर 22 मे हुई धारदार हथियार से हुई वारदात के संबंध में थाना मुजेसर मे हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।  वारदात की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त  संजय कुमार ने डीसीपी क्राईम  राजेश कुमार को निर्देष दिए। इसके फलस्वरुप डीसीपी क्राईम ने एसीपी क्राईम ब्राच के नेतृत्व में  4 टीम गठित की गई  टीमों को अलग-अलग दिशा में कार्यरत किया।

एसएचओ मुझेसर संदीप की टीम ने मृतक राहुल की पत्नी को दिनाक 17/ 04 /19 को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया ।एसएचओ मुजेसर संदीप  ने बताया कि पूछताछ में मृतक की पत्नी की इस वारदात में संलिप्तता पाई गई है मृतक की पत्नी आरोपियों से मिली हुई थी। मृतक की पत्नी के अनुसार पिछले डेड 2 साल से आरोपी से जान पहचान थी। आरोपी की किराना की दुकान थी और  वही से हुई जान पहचान दोस्ती में बदली।  जब पति को पता लगा तो उसने इसका विरोध किया इसी की वजह से ही अक्सर घर में तू तू मैं मैं होती थी।

इसी तू तू मैं मैं की वजह से मृतक की पत्नी एक महीना से अपने घर गई हुई थी। राहुल सेक्टर 22 के एक बैंक  में किसी काम से आया था आरोपी उसको फॉलो कर रहे थे और  कल सरकारी स्कूल के पास तलवार जैसी धारदार हथियार से हत्या कर दी इस संबंध में मृतक राहुल के पिता की शिकायत पर थाना मुजेसर में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें उन्होंने अपनी बहू को भी  बेटे की हत्या में नामजद किया था। मुख्य आरोपी सुमित और उसके  दोस्त  रोहित निवासी भारत कलोनी को आज खेड़ी पुल से  गिरफ्तार किया गया है। 

आरोपी से पूछताछ जारी है आरोपी वारदात को अंजाम देने के  बाद यूपी चला गया था जो आज वापिस फरीदाबाद आ रहा था जिसको पुलिस ने दबोच लिया। आरोपियो को कल कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा और वारदात में प्रयोग हथियार व अपराध में प्रयोग किया गया मोबाइल फोन बरामद किया जाएगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: