Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में बारिश, इन 3 नेताओं की वजह से कांग्रेस में आ सकता है राजनीतिक तूफ़ान

Faridabad-Congress-sps-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Faridabad-Congress-sps-news

फरीदाबाद: कांग्रेस की टिकट ललित नागर को कैसे मिल गई ये बाद शहर के कुछ बड़े कांग्रेसियों को हजम नहीं हो रही है। पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप के पुत्र विजय प्रताप ने मीडिया को दिए बयान में खुलकर ललित नगर को टिकट मिलने का विरोध किया है। पलवल के कांग्रेसी विधायक करण सिंह दलाल की खामोशी एक राजनीतिक तूफ़ान की तरफ इशारा कर रही है। तीन बार सांसद रहे अवतार भड़ाना भी फरीदाबाद से गायब दिख रहे हैं। अवतार सिंह भड़ाना फरीदाबाद में हैं या कहीं और चले गए हैं। 

अफवाहें हैं कि किसी पार्टी की टिकट से चुनाव लड़ने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसा हुआ तो कांग्रेस के उम्मीदवार ललित नागर की मुश्किलें बहुत बढ़ जाएंगी। करण सिंह दलाल के समर्थक खुलकर ललित नागर की टिकट का विरोध कर रहे हैं। संभव है एक दो दिन में विधायक दलाल कोई बड़ा फैसला लें या ये भी संभव है कि ललित नागर उन्हें मनाने का प्रयास करें। 

विजय प्रताप ने मीडिया को बताया कि एक ओर उनसे कहा जाता रहा कि महेंद्र प्रताप जी को मनाओ कि वह चुनाव लडऩे के लिए तैयार हों। जब महेंद्र प्रताप तैयार हुए तो टिकट ललित नागर को दे दी गई। विजय प्रताप इसे गहरी साजिश बता रहे हैं और उनका कहना है कि वो ललित नागर के साथ कोई मंच साझा नहीं करेंगे। कांग्रेसी नेताओं के इस तरह के बयान या कई नेताओं की खामोशी कांग्रेस में एक राजनीतिक तूफ़ान की तरफ इशारा कर रही है। फिलहाल फरीदाबाद में आधे घंटे पहले शुरू हुई बारिश जारी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: