Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रोहतक में खूब पसीना बहा रहे हैं दीपेंद्र सिंह हुड्डा

Deepender-Singh-Hooda-Rohtak
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Deepender-Singh-Hooda-Rohtak

हर्षित सैनी: रोहतक, 3 अप्रैल। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज महम के लगभग एक दर्जन गांवों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान भारी संख्या में लोगों ने उनका जगह-जगह स्वागत किया। दीपेन्द्र ने लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि आप सभी का प्यार और आशीर्वाद उन्हें और ज्यादा मेहनत करने की प्रेरणा देता है। उन्होंने आज महम में दर्जनों चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान सैकड़ो इनेलों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के नेतत्व में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा।
          अपने संबोधन में उन्होंने रोजगार के मुद्दे पर बात करते हुए बताया कि जहां वर्ष 2005 से वर्ष 2014 तक हुड्डा सरकार के कार्यकाल में उन्होंने विकास परियोजनाओं की झड़ी लगा दी थी, वहीं अब पिछले पांच साल में भाजपा राज में एक भी नयी विकास परियोजना जमीन पर दिखायी नहीं दी। 

     उनका कहना था कि कि नयी परियोजना तो आना दूर की बात है, यहां बनने वाला अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट और आईएमटी मदीना जैसी मेगा परियोजना भी छीनकर दूसरे प्रदेशों में भेज दी गई। रोजगार के अवसर खत्म कर दिए। इसका सीधा खामियाजा इलाके के नौजवानों को भुगतना पड़ रहा है। आज इलाके और प्रदेश का युवा रोजगार के लिये भटक रहा है भाजपा सरकार को इसका जवाब देना ही होगा।
         जनसभा को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भारत में तेज़ी से बढ़ती बेरोज़गारी पर हाल ही में भारत सरकार के एनएसएसओ की हैरान करने वाली रिपोर्ट आई हैं। रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने बताया कि भारत में बेरोज़गारी पिछले 45 साल में सबसे ज्यादा आज है। उन्होंने मौजूदा सरकार के कामकाज पर सीधा सवाल उठाते हुए कहा कि हर साल 2 करोड़ नौकरियों का वादा करने वालों के पिछले 5 साल के राज में पौने 5 करोड़ रोजगार कम हो गए। इसकी सीधी जवाबदेही वायदा करने वालों की बनती है।

       दीपेन्द्र ने भाजपा को सीधी चुनौती देते हुए कहा कि हम अपने समय किए गए विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड लेकर गांव-गांव जा रहे हैं। भाजपा का जो भी नेता आये उससे भी लोग सवाल पूछें कि पिछले पांच सालों में ऊपर और नीचे दोनों जगह भाजपा की सरकार रही तो उन्होंने क्षेत्र के लिये क्या काम किया? 
     कांग्रेसी सांसद ने इलाके के लिए कराए गए अपने कामों की जानकारी लोगों से सांझा की और साथ ही अपने काम के आधार पर आगामी लोकसभा चुनावों में साथ देने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि उन्होंने रोहतक लोकसभा का देश में ही नहीं, अपितु पूरी दुनिया में नाम चमकाया है। यही कारण है कि उनका काम सत्ताधारी भाजपा की आंखों में 5 साल से खटक रहा है। क्योंकि भाजपा के पास अपना खुद का दिखाने और बताने के लिये कुछ भी नहीं है। 

         इस दौरान महम से विधायक आनंद सिंह दांगी ने कहा की सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने हमेशा लोगों द्वारा दी गई ताकत का इस्तेमाल जनता की भलाई के लिए किया है। उनका प्रयास रहा है कि इलाके के समुचित विकास के साथ छत्तीस बिरादरी को पूरा मान सम्मान मिले। इस बार बड़े मार्जिन से दीपेन्द्र हुड्डा को महम से लीड मिलेगी।
        इस दौरान उनके साथ विधायक आनन्द सिंह दांगी, पूर्व मंत्री कृष्ण मूर्ति हुड्डा, बलराम दांगी, जयदीप धनखड़, संजय अत्रि, अनिल शर्मा, सरपंच प्रमोद, सरपंच जयभगवाननिर्मला राठी, जगत सिंह काला, वेद प्रकाश आर्य, सरपंच अनूप, मास्टर राजेन्द्र सिंह, पूर्व सरपंच ऋषि, राजबीर सिंह, कश्मीर सहारन, योगेन्द्र मास्टर आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: