Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गूगल पर एस्कॉर्ट सर्च कर मस्ती के लिए लड़की बुलाई, लड़की आई, लूटकर चली गई

Call-Girl-Loot-Racket-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Call-Girl-Loot-Racket-Delhi

नई दिल्ली: गूगल पर आधुनिक लुटेरों के अपने नंबर छोड़ रखे हैं और इन नंबरों के साथ खूबसूरत तस्वीरें भी दिखतीं है और तमाम एस्कार्ट बेवसाइट बनी हुईं हैं जहाँ से बड़ी लूट चल रही है। दिल्ली से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ सत्यम सिनेमा के पास बैठे दो व्यापारी दोस्तों ने गूगल पर पर एस्कॉर्ट सर्विस टाइप किया और वहाँ मौजूद एक नमबर पर काल किया। काल करने के लगभग 20 मिनट बाद एक कार वहां आकर रुकी जिसमे एक युवती और दो युवक बैठे थे। कार देखकर दोनों व्यापारी दोस्त घबरा गए और उन्हें लगा लड़की आ गई है। लड़की कार से फोन कर रही थी लेकिन दोनों दोस्तों ने फोन नहीं उठाया यकीन कार सवार लोग समझ गए कि फोन इन्ही दोनों ने किया था इसके बाद उन दोनों को गाड़ी में बैठने को कहा और जब दोनों व्यापारी दोस्तों ने कार में बैठने से मना किया तो उन्हें झूंठे मुक़दमे में फंसाने की धमकी दी और पिस्टल दिखा सब कुछ लूट कर फरार हो गए। 

मामला पुलिस तक पहुँच गया है। लगभग 40 हजार की लूट की शिकायत की गई है साथ में एटीएम कार्ड का पिन नंबर पूंछ पांच हजार रूपये ऑनलाइन भी ट्रांसफर किये गए हैं। पीड़ित लक्ष्मीनगर के निवासी हैं और कपडे का कारोबार करते हैं। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। आरोपियों ने खुद को किसी खन्ना का आदमी बता पीड़ित व्यापारियों को धमकाया था। 


पीड़ितों के मोबाइल में जिस नंबर से कॉल आई थी, उस पर कालकाजी थाने के सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने जांच के लिए कॉल की। कॉल पिक करने वाले शख्स ने धमकाया और गाली-गलौज की। कहने लगा, खन्ना का आदमी हूं और इन दोनों के साथ हमने कुछ नहीं किया है। हमारी पुलिस में अच्छी जान-पहचान है और तुम्हारी वर्दी उतरवा दूंगा। पुलिस आरोपियों की पकड़ के लिए दबिश दे रही है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: