Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा का सत्ता से जाना निश्चित : भूपेन्द्र सिंह हुड्डा

Bhupinder-Singh-HOODA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Bhupinder-Singh-HOODA

कुरुक्षेत्र।  भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की परिवर्तन बस यात्रा में मिले अपार जनसमर्थन से भाजपा का सत्ता से जाना निश्चित है। ऐसे में लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी 2009 वाला इतिहास दोहराकरप्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस घोषणा पत्र में 72000 रूपये सालाना न्यूनतम आय की गारंटी गरीबों का खुशहाल जीवन जीने का आधार बनेगी।  इससे आम आदमी गरीबी से बाहर होगा और किसान खुशहाल होगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव के दौरान किसानों का कर्ज माफ करने का वायदा किया, जो सरकार बनने पर 2 दिन में कर दिखाया। हरियाणा में हमने अपने शासनकाल में किसानों के 2036 करोड़ रूपये और बिजली के 1600 करोड़ रूपये माफ़ किये व 3 लाख 82 हजार गरीब परिवारों को सौ-सौ गज के मुफ़्त प्लाट एवं 10 लाख गरीब परिवारों को पानी के  कनेक्शन, टूटी और टंकी मुफ़्त दिए गए।

दूसरी ओर उन्होंने कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा छात्रों के निष्कासित करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रजातंत्र में हर व्यक्ति हो अपनी बात कहने व मनवाने के लिए आंदोलन करने का अधिकार है। यदि छात्रों को उनकी मांगे न पूरी होने पर निष्काषित किया गया है तो विश्वविद्यालय प्रशासन व सरकार गंभीरता के साथ छात्रों के भविष्य को देखते हुए उनकी जायज मांगों को मानकर उनकी तुरंत बहाली करे। अब झूठ और जुमलों पर टिकी भाजपा सरकार के पैर उखड़ रहे हंै जिससे भाजपा केवल नेम चेंजर साबित होकर रह गई है जबकि कांग्रेस पार्टी गेम चेंजर बन गई है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कुरुक्षेत्र लोकसभा से नवीन जिंदल के किसी अन्य पार्टी से चुनाव लडऩे पर विराम लगाते हुए कहा कि जिंदल कांगे्रस पार्टी के टिकट पर ही यहां से चुनाव लडकर रिकार्ड तोड़ मतों से जीत दर्ज करेंगे। कांग्रेस पार्टी द्वारा जल्द ही  सभी 10 प्रत्याशियों की सूचि जारी कर दी जाएगी। 

उन्होंने विपक्ष की खाली कुर्सी के सावल के जवाब में कहा कि जल्द ही कांग्रेस पार्टी के सभी विधायकों की मीटिंग बुलाकर उस पर निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने इनेलो के बारे में कहा कि इनेलो प्रदेश में  शुरू से ही भाजपा की बी टीम के रूप में काम कर रही हे। ऐसे में विधान सभा चुनावों तक तो इनेलो का प्रदेश से वजूद ही खत्म हो जाएगा। उन्होंने अपने चुनाव लडऩे के सवाल के जवाब में कहा कि फिलहाल उनका चुनाव लडऩे का कोई इरादा नहीं हे। यदि हाईकमान ने उनको  एलेक्शन लडऩे की जिम्मेदारी देगी तो जरूर उसकी पालना करेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: