Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पहुंचीं मायावती ने चौकीदारों को घेरा

BSP-Chief-Mayawati-in-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

भिवानी। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो कु. मायावती ने कहा कि सत्ताधारी दल की नाटकबाजी अब काम नहीं आने वाली तथा न ही चौकीदारी की नाटकबाजी भाजपा को बचा पाएगी। सभी छोटे-बड़े चौकीदार भाजपा सरकार को नहीं बचा पाएंगे। उन्होंने भाजपा पर पंूजीवादी, संकीर्ण, आरएसएसवादी व जातिवादी होने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि अब देश की जनता भाजपा की जुमलेबाजी को समझ गई है। इस बार जनता भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएगी।
वे सोमवार को लोसुपा-बसपा के सांझे  उम्मीदवार रमेश राव पायलेट  के अलावा हिसार, सिरसा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित रैली को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस ने अपने लंबे कार्यकाल में पिछड़े, आदिवासियों व अनुसूचित जाति तथा अल्पसंख्यकों के हक दिलाने में जानबूझकर कोताही बरती। वहीं भाजपा सरकार ने बिना तैयारी के जीएसटी व नोटबंदी लागू करके आमजन को आर्थिक रूप से तोड़ दिया। व्यापारियों का कारोबार ठप्प हो गया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद वे युवाओं को 6 हजार रुपए नकद देने की बजाए उनको सरकारी व प्राइवेट क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध करवाने का प्रयास करेंगे।

इस मौके पर लोसुपा प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा और कहाकि इन्होंने युवाओं को रोजगार देने की बजाए सडकों पर उतरने के लिए मजबूर कर दिया। जो आरक्षण सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया था। उसकी अवेहलना की। 70 साल की आजादी के बाद ऐसी कोई भी सरकार नहीं बनी,जिन्होंने युवाओं केा रोजगार दिया। उनकी पार्टी की सरकार बनने पर प्रत्येक घर से एक युवा को रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा। 

भिवानी-महेंद्रगढ लोकसभा प्रत्याशी रमेश राव पायलेट ने कहा कि वे दक्षिणी हरियाणा पर विगत से लगे आ रहे पिछड़ेपन के  दाग को धोना चाहते है। आज तक किसी भी सरकार ने इस क्षेत्र का विकास नहीं करवाया। उनकी सरकार आने पर वे दक्षिण हरियाणा के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। इस दौरान सिरसा के प्रत्याशी जनक राज अठवाल, हिसार से प्रत्याशी सुरेंद्र शर्मा ने भी रैली को संबोधित किया। इस मौके पर लोसुपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पाल सैनी, बसपा प्रदेशध्यक्ष प्रकाश भारती, डा. सतीश यादव, पूर्व विधायक धर्मबीर सिंह छोक्कर, आकाश आनंद,गीताजंलि शर्मा,नरेंद्र प्रजापति, किशन लाल पांचाल रोहतक, अमन तंवर राघव, कृष्ण जमालपुर,  प्रवीन राजपूत, आशीष खनगवाल, केडी शर्मा, संजय ज्ञान,सुरेश सैनी,शंकुतला प्रजापति, डा. प्रदीप अंबेडकर,सुनील खानक,श्री भगवान दहिया, राजेश दहिया, लालचंद जांगड़ा के अलावा अनेक लोग मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: