Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

KPG के खिलाफ लड़ने वाले अधिकतर उम्मीदवारों की जब्त होगी जमानत, रिकार्ड मतों से जीतेंगे गुर्जर: राजेश डागर

BJP-Leader-Rajesh-Dagar-Support-Krishnpal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
BJP-Leader-Rajesh-Dagar-Support-Krishnpal-Gurjar

नई दिल्ली/ फरीदाबाद: देश के कई राज्यों में लोकसभा चुनावों के लिए दूसरे चरण का मतदान जारी है।  95 सीटों पर हो रहे वोटिंग में कई दिग्गजों के भाग्य का फैसला होगा। 11 राज्य और एक केंद्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी में हो रहे इस मतदान में 1600 से ज्यादा प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ और कयास लगाए जा रहे हैं कि आज भी मतदान का प्रतिशत अच्छा रहेगा। हरियाणा में छठें चरण में मतदान है और हरियाणा के फरीदाबाद लोकसभा सीट की बात करें तो इस बार यहाँ गजब का माहौल देखा जा रहा है। नामांकन के पहले दिन दो उम्मीदवारों से परचा भरा, कल शायद किसी ने नहीं भरा और अधिकारी उम्मीदवारों की राह देखते रहे। 

माना जा रहा है कि कल 19 अप्रैल को भाजपा प्रत्यासी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर नामांकन दाखिले करेंगे। नामांकन 23 अप्रैल तक है और अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कई दिन अधिकारियों को आराम फरमाना पड़ेगा क्यू कि नामांकन दाखिल करने वाले इस बार बहुत कम होंगे। फरीदाबाद से इस बार बहुत कम लोग चुनाव क्यू लड रहे हैं इस बात को लेकर भाजपा नेता राजेश डागर से बात की गई तो उनका कहना है कि चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे नेताओं को पता है कि फरीदाबाद में फिर कमल खिलेगा इसलिए उन्होंने चुनाव लड़ने से तोबा कर दिया। 

राजेश डागर ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से जो उम्मीदवार मैदान में उतरेंगे उनमे से अधिकतर उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद युवाओं का जिला है और युवा शिक्षित हैं किसे के बहकावे में नहीं आएंगे। उन्हें पता है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश का नाम रोशन किया है। पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है और ये सिर्फ पांच साल में संभव हुआ। पांच साथ पहले दुनिया भर के अखबारों में भारत की कोई खबर छपती थी तो वो अरबों, खरबों के घोटाले की छपती थी जबकि अब दुनिया के अख़बार ये छापते हैं कि भारत ने अंतरिक्ष में 300 किलोमीटर की ऊंचाई पर एक सैटेलाइट को मिसाइल से मार गिराया है। 
राजेश  डागर ने कहा कि इन पांच सालों में देश बहुत बदल चुका है और इस बदलाव में हमारे सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का भी योगदान है क्यू कि वो मोदी सरकार में मंत्री हैं और फरीदाबाद को उन पर गर्व है। डागर ने कहा कि फरीदाबाद की जनता इस बार भी कृष्णपाल गुर्जर को रिकार्ड मतों से जिताएगी और हरियाणा में भाजपा अगर सबसे पहले कोई सीट जीतेगी तो वो सीट फरीदाबाद की होगी और सबसे से पहले ढोल सेक्टर 28 में ही बंटेंगे। उन्होंने कहा कि 23 मई को जश्न सबसे पहले फरीदाबाद में मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार जीत पिछली बार से ज्यादा वोटों से होगी और एक और जीत का रिकार्ड बनेगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: