Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आजम खान का जया प्रदा पर अभद्र बयान, उन्हें जानता हूँ, उनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का

Azam-Khan-Jaya-prada
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Azam-Khan-Jaya-prada

नई दिल्ली: चुनावों के समय नेताओं की जुबान जमकर फिसल रही है। समाजवादी पार्टी के बड़े नेता आजम खान अब एक बयान के बाद विवाद में फंस गए हैं। आजम खान ने एक चुनावी रैली के दौरान रामपुर से बीजेपी की उम्मीदवार जया प्रदा पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि मुझे तो यह भी पता है कि वह तो अंदर अंडरवीयर भी खाकी का है पहनती है।  उन्होंने  रैली के दौरान जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पेहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवीयर खाकी रंग का है।

आजम खान के इस बयान पर जहां उन्हें जमकर लताड़ा जा रहा है वाहन भाजपा भी अब उन पर हमलावर हो गई गई है और भाजपा प्रवक्ता चंद्रमोहन ने इसे अभद्र बयान बता दुःख जताया है। गौरव भाटिया ने लिखा है कि ऐसे अश्लील शब्द एक महिला के लिए बोलें हैं, लानत हैं इन पर। जनता इनको सबक सिखाएगी जया प्रदा जी को भारी बहुमत से जिता कर।
ECI को सख्त कार्यवाही करनी चाहीये। यह महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकते। दुख की बात तो यह है कि सपा अध्यक्ष वहीं बैठे थे और बसपा की अध्यक्ष भी एक महिला ही हैं।
देखें वीडियो
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: