Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में एकतरफा कांग्रेस के पक्ष में लहर चलने लगी: अवतार भड़ाना

Avtar-Bhadana-EX-MP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Avtar-Bhadana-EX-MP-Faridabad

फरीदाबाद, 22 अप्रैल।  कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने सोमवार को सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय में कांग्रेस प्रत्याशी के रुप में अपना नामांकन दाखिल किया।  भड़ाना अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लघु सचिवालय पहुंचे, जहां उनके समर्थकों ने उनके पक्ष में जमकर जयघोष किया। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी श्रीमती ममता भड़ाना, पुत्र अर्जुन भड़ाना, पुत्री एकता भड़ाना के अलावा पूर्वमंत्री ए.सी. चौधरी, पूर्व विधायक आनंद कौशिक, पूर्व विधायक मास्टर अजमत खान, जिला प्रभारी मोहम्मद बिलाल उटावड, प्रदेश महासचिव बलजीत कौशिक, राजेंद्र शर्मा, प्रदेश सचिव सुमित गौड़, किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राकेश भड़ाना, नरेश गोदारा, बबलू खौखियाका, नेत्रपाल अधाना, विरेंद्र चौहान, सोबन सिंह नेगी, राजेश भाटिया आदि अनेकों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुख्य रुप से मौजूद थे।

 नामांकन दाखिल करने के बाद अवतार भड़ाना  ने कहा कि निश्चित तौर पर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की विजय होगी क्योंकि समूचे लोकसभा क्षेत्र में एकतरफा कांग्रेस के पक्ष में लहर चल निकली है। न्याय और अन्याय की लड़ाई में फरीदाबाद की जनता वोट की चोट से अहंकार को मिटाते हुए खुलकर जवाब देगी क्योंकि कथित मामा-भांजे के लूट और झूठ का जवाब देने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि सांसद बनने के बाद लोगों पर हुए अन्याय का हिसाब किताब चुकता किया जाएगा क्योंकि उन्होंने हमेशा झूठ लूट और भ्रष्टाचार के विरोध में आवाज को बुलंद किया है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद का समुचित विकास के साथ भय, भ्रष्टाचार व लूट का खात्मा तथा फरीदाबाद के खोये हुए स्वरुप को पुन: लौटाना ही उनका मुख्य लक्ष्य होगा।

इससे पूर्व सेक्टर-19 स्थित कार्यालय पर पूर्व सांसद अवतार भड़ाना को कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने पर पलवल व फरीदाबाद दोनों जिलों से हजारों की तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत कर पार्टी हाईकमान का आभार जताया व नवमनोनीत प्रत्याशी अवतार भड़ाना को फूलों की मालाओं से लाद दिया गया वहीं ढोल नगाडों व सपेरे की बीन पार्टी आदि ने नाच गाकर एक तरह से जीत का जश्र मनाया। लोगों में अवतार भड़ाना के प्रति जोश देखने लायक था तथा तपती गर्मी में कई घण्टे तक लोग भड़ाना के इंतजार में खड़े रहे। दोपहर डेढ बजे जैसे ही भड़ाना कांग्रेस पार्टी की टिकट लेकर अपने कार्यालय पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उन्हें पलक पावडे बिठा कांग्रेस हाईकमान के पक्ष में जमकर जयघोष किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा जहां पटाखे फोडकर दीवाली की तरह जश्र मनाया। वहीं उन पर पुष्प वर्षा भी की गई, जो नजारा देखने लायक था। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: