Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्रियंका गांधी की लोकप्रियता देख बौखला गए हैं PM नरेंद्र मोदी: राजेश खटाना

Adv-Rajesh-Khatana-Congress-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Adv-Rajesh-Khatana-Congress-News

फरीदाबाद: कांग्रेस लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष राजेश खटाना एडवोकेट का कहना है कि  प्रियंका गांधी की लोप्रियता देख भाजपा पूरी तरह बौखला गयी है और उनकी लोकप्रियता से घबराकर भाजपा नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। एडवोकेट खटाना ने कहा कि पूरे देश में प्रियंका गांधी की रैलियों में लाखों की भीड़ देख भाजपा ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बौखलाए हुए है। 

उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरे देश का नौजवान इस झूठी और जुमलेबाज सरकार को 2019 के लोकसभा चुनाव में उखाड़ फेंकने का मन बना चुका है। राजेश खटाना ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि हर साल दो करोड़ नौकरियों का वादा पूरी तरह से जुमला बन कर रह गया।  छोटे व्यापारी बर्बाद हो गए है। बेरोजगारी इस कदर बढ़ गयी है कि युवा हताश और निराश हो गया है।

 लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही प्रधानमंत्री  फिर से देश को धर्म के नाम पर गुमराह करने का प्रयास करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा सभी सीटों पर विजयी होगी और फरीदाबाद में भी प्रियंका गांधी की बड़ी रैली होगी जिसके बाद माहौल पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में हो जाएगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: