Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केजरीवाल और दुष्यंत ने मांगा पंडित नवीन जयहिंद के लिए समर्थन, कहा फरीदाबाद में गुंडाराज ख़त्म करेगी AAP

AAP-Road-Show-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। "आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी फरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलायेगी। फरीदाबाद में गुंडाराज कायम हो गया है। इस शहर को सिर्फ लूटा गया है। फरीदाबाद में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है।  आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी का संकल्प है कि इस गुंडाराज को उखाड़ फेंकना है। " दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने फरीदाबाद के आप-जजपा गठबंधन के कैंडिडेट पंडित नवीन जयहिंद के समर्थन में आयोजित रोड शो के दौरान ये बातें कहीं।

 अरविंद केजरीवाल ने ये भी कहा, "फरीदाबाद में महिलाओं के प्रति सबसे अधिक अपराध होते हैं। महिलाओं के प्रति अपराधों में फरीदाबाद प्रदेश में अव्वल है। सबसे अधिक गैंग रेप यहीं होते हैं। फरीदाबाद में महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान हमारी प्राथमिकता में है।"

 अरावली मुद्दे पर बीजेपी-कांग्रेस को घेरते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, "यहां के नेताओं ने अरावली का सौदा कर दिया। शहर में सांस लेना मुश्किल हो जाएगा। देश के सबसे प्रदूषित शहरों में फरीदाबाद गिना जाता है। अभी तक यहां ऐसा कोई कार्य नहीं हुआ, जिससे लोग साफ हवा में सांस ले सकें। आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी का संकल्प है कि वह अरावली का सौदा करके लोगों की सांसों से समझौता करने वालों को जेल भिजवाकर दम लेगी।"

 उन्होंने ये भी कहा कि दोनों पार्टियां नया हरियाणा बनाने के लिए मिलकर काम करेंगी। भाजपा और कांग्रेस ने हरियाणा में जातिवाद का जहर घोला है। सभी जातियों को एक-दूसरे से लड़ाने का काम किया है। हमने 36 बिरादरियों को एकजुट किया है। हम किसी के साथ भेदभाव नहीं करते। हम सबको सम्मान और सबको मौका दे रहे हैं।


इस मौके पर जननायक जनता पार्टी के संस्थापक और लोकसभा सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा, "स्थानीय सांसद  ने टोल टैक्स को जजिया कर का नारा देकर पिछला चुनाव जीता था। लेकिन, इसके बाद उन्होंने कोई टोल प्लाजा नहीं हटवाया। बल्कि नए टोल प्लाजा का निर्माण चल रहा है। यह एकमात्र ऐसा शहर है जिसमें चारों ओर से आने वालों को टोल टैक्स देना पड़ता है। हमने फरीदाबाद को सबसे अधिक पढ़ा- लिखा उम्मीदवार दिया है। उसे रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाना है।"

 आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष और फरीदाबाद से आप-जजपा गठबंधन के कैंडिडेट पंडित नवीन जयहिन्द ने कहा, "इस जिले में क़ानून व्यवस्था का बहुत बुरा हाल है और पुलिस अधिकारियों की पोस्टिंग यहाँ के नेताओं के इशारों पर होती है और अच्छे पुलिस अधिकारियों को यहाँ से बाहर कर दिया जाता है । तनख्वाह लेकर जा रहे श्रमिकों से लेकर बड़ी गाड़ी में चल रहे लोगों तक से लूट होती है। इस कानून व्यवस्था को सिर्फ हम ही सुधार सकते हैं।"

 वहीं, आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा, " केवल चंदा और वोट के लिए ही बीजेपी को व्यापारी वर्ग याद आते हैं। नोटबंदी और जीएसटी ने व्यापारियों को बर्बाद कर दिया। बीजेपी ने व्यापारी वर्ग के साथ गद्दारी की है। व्यापारी वर्ग इस गद्दारी का बदला लेने के लिए तैयार है।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: