Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सत्ता की भूखी JJP अब देवीलाल से भी करेंगी गद्दारी, मौकापरस्ती में अब कांग्रेस से करेगी यारी?

AAP-JJP-Congress-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
AAP-JJP-Congress-news

चंडीगढ़: हरियाणा भाजपा नेता जवाहर यादव ने जजपा चीफ दुष्यंत चौटाला पर तीखा प्रहार किया है। जवाहर यादव ने कहा है कि देवीलाल की सोच को कांग्रेस के पैरों में रखने को बेताब हैं देवीलाल के वारिस। सत्ता की भूखी जेजेपी अब देवीलाल से भी करेंगी गद्दारी,मौकापरस्ती में अब कांग्रेस से यारी करने जा रही है। 
यादव के मुताबिक़  चौधरी देवीलाल की विरासत के स्वयम्भू वारिस और प्रदेश के स्वयम्भू भावी मुख्यमंत्री एक बार फिर गद्दारी को तैयार हैं।पहले देवीलाल के नाम पर अपने(इनलो के अनुसार) ही दादा और चाचा से गद्दारी की ।अब सत्ता के लिए देवीलाल के सिद्धांतों को ठेंगा दिखाकर कांग्रेस से गठबंधन को लालायित हैं  ।

 यादव ने आगे लिखा है कि सत्ता की भूख इंसान से क्या क्या नही करा देती। कभी कांग्रेस को देश के लिए घातक मानने वाले देवीलाल ने नही सोचा होगा कि मरने के बाद उसी के नाम पर उसी के पोते पड़पोते कांग्रेस के पैरों में उसी की विचारधारा को रख देंगे।इनलो के अनुसार दादा को तिहाड़ से बाहर ना निकलने देने की शर्त पर आप से गठबंधन किया ,अब कुर्सी के लिए राहुल दरबार मे हाजिरी लगा रहे हैं।देवीलाल के सिपाही और उनकी पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को समझ नही आ रहा कि दुष्यंत को नेता बनाने के लिए और कितने नेताओं के पैर पकड़ने पड़ेंगे।हरियाणा में जो चर्चा चल रहीं जिसके अनुसार कोंग्रेस 6 जजपा 3 आप 1 अगर एसा होता है तो ये देवीलाल के विचारों के साथ सबसे बड़ा बलात्कार( छिन भिन्न कर देना ) होगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: