Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सर्वे रिपोर्ट: BSP-AAP-INLD के उम्मीदवारों की फरीदाबाद में जब्त हो सकती है जमानत?

Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: अभय चौटाला ने महेंद्र सिंह चौहान को टिकट दी जिन्हे फरीदाबाद के 90 फीसदी लोग जानते ही नहीं और ताऊ ने फेसबुक पर हाँथ जोड़ अपनी तस्वीर डलवा दी और उन्हें लग रहा है कि अब जीत उन्ही की होगी लेकिन उनकी जमानत जब्त हो सकती है क्यू कि अभय चौटाला ने शायद एक गलत फैसला ले लिया है।

यही हाल आम आदमी पार्टी का भी है। आप ने नवीन जयहिंद को फरीदाबाद से टिकट दी है और इस पार्टी को पिछली बार से बहुत कम वोटें मिल सकती हैं क्यू कि नवीन जयहिंद बाहरी हैं और ये शुद्ध हिंदी नहीं बोल पाते और हमेशा खूंटा फाड़ने की बात करते हैं। आम आदमी पार्टी का हाल जब दिल्ली में बेहाल है और अभी कुछ देर पहले हमने चांदनी चौक वाले नेता के बारे में बताया था जहाँ नामांकन भरने से पहले ही वहां के लोग गुप्ता की जमानत जब्त होती बता रहे हैं जबकि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है और 70 में से 67 विधायक आप के हैं। जनता को इस पार्टी की नौटंकी के बारे में पता चल चुका है इसलिए फरीदाबाद से नवीन जयहिंद को जमानत बचाने के लिए संघर्ष करना पडेगा। इस पार्टी ने दिल्ली में टुकड़े गैंग को सपोर्ट किया जिसके बाद ये पार्टी और कमजोर होने लगी और कांग्रेस के पीछे कटोरा लेकर भागने से इस पार्टी का जनाधार और कम हो गया। आप का जजपा से गठबंधन है लेकिन दुष्यंत चौटाला ने हाल में कुछ ऐसा बयान दिया जिस कारण अब उन्हें भी हरियाणा के लोग पसंद नहीं कर रहे हैं।

बसपा और लोसपा में गठबंधन है और फरीदाबाद से बसपा के मनधीर मान को उम्मीदवार बनाया गया है। मनधीर मान को लगता है कि फरीदाबाद के जाट उन्हें वोट देंगे और हमने हम में इस पर ऑनलाइन सर्वे किया तो पता चला कि राजकुमार सैनी से फरीदाबाद ही नहीं पूरे हरियाणा के जाट नाराज हैं और मनधीर मान गिनती के जाटों के वो पाएंगे। मनधीर मान को भी फरीदाबाद की जनता नकार रही है। उन्हें बीएसपी का भी वोट शायद ही मिले। इसलिए उन्हें भी जमानत बचाने के लिए और भाग दौड़ करनी पड़ेगी।

हरियाणा अब तक ने अभी कुछ मिनट पहले ऑनलाइन सर्वे की पोस्ट डाली थी इक्का-दुक्का लोग ही आप, कांग्रेस, बसपा, इनेलो का नाम ले रहे हैं, अधिकतर लोग लिख रहे हैं मोदी जिंदाबाद, ज्यादा प्रतिक्रियाएं पढ़ने के लिए हमारे हरियाणा अब तक के फेसबुक पेज पर जाएँ

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: