Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ़ की सड़कों को गंगाजल से धोयेंगे मूलचंद, शारदा ने पूंछा साढ़े चार साल में कितने पाप कर डाले?

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
sharda-moolchand-ballabgarh

बल्लभगढ़, अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की महासचिव शारदा राठौर ने कहा है कि कल विधायक मूलचंद शर्मा का बयान आया कि वह मुख्यमंत्री के आगमन पर बल्लभगढ़ की सड़कों को गंगाजल से धोएंगे जो कि बहुत ही हास्यपद और हैरान कर देने वाला है। उन्हें शायद यह नहीं मालूम की बल्लभगढ़ शहीदों की ऐतिहासिक नगरी है। यहां की माटी को मस्तक पर लगा कर लोग गौरवान्वित  व धन्य होते हैं। विधायक सड़कों को  गंगाजल से धोकर  यहां की जनता  व शहीदों का अपमान कर रहे हैं।  विधायक  की यह सोच,  समझ से परे है  कि ऐसा करके वह क्या साबित करना चाहते हैं ।
1857 की क्रांति में यहां के राजा नाहर सिंह शहीद हुए, जिन्हें दुनिया नमन करती है। हाल ही में श्रीनगर के आतंकी हमले में शहीद हुए संदीप की अंतिम यात्रा भी इन्हीं सड़कों से होकर गुजरी जो हम सबके लिए गौरव की बात है। यहां की माटी को चुम कर युवाओं में देश प्रेम की भावना जागृत होती है। ऐसे में यहां की सड़कों को गंगाजल से धुलवाना,  शहादत का भी अपमान है ।ऐसे बयान का कोई औचित्य नहीं है। साफ करना ही है तो शहर में हर तरफ फैले कूड़े के ढेरों को साफ करवाएं, ऊपर तक भरी हुई नालियों को साफ करवाएं। शहर में चारों तरफ फैली हुई  गंदगी से ध्यान भटकाने के लिए विधायक ऐसा बयान दे रहे हैं, तो इसका कोई औचित्य नहीं है।
शारदा राठौर ने कहा कि मूलचंद शर्मा के साढ़े चार साल के कार्यकाल में बल्लबगढ़ में चोरों बदमाशों की मौज आ गई। शराब माफियाओं की मौज आ गई. भू माफियाओं की मौज आए गई. अवैध कब्जे करने वालों की मौज आ गई, हर तरह के गलत काम करने वालों की मौज आ गई। उन्होंने मूलचंद शर्मा के बारे में कहा कि इन्होने अपने कार्यकाल में शायद कुछ ज्यादा ही पाप किये हैं जो गंगाजल से सड़क धोने जा रहे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: