Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जो खुद जमानत पर हैं वो दे रहे हैं चौकीदार को गाली: मोदी

PM Modi Addresses Public Meeting at West Siang, Arunachal Pradesh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले चरण के चुनाव के मद्देनजर अरुणाचल प्रदेश में रैली  को सम्बोधित कर रहे हैं। इसके बाद वह असम में भी रैली करेंगे। अरुणाचल प्रदेश में रैली  को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि    बीते 5 वर्षों में जिस तरह आपने सरकार की नीतियों को समर्थन किया, योजनाओं को आगे बढ़ाया, सबका साथ, सबका विकास के मार्ग को मजबूत किया, वो अभूतपूर्व है।इन 5 वर्षों में देश के लिए मैं जो कुछ भी कर पाया हूं, उसके पीछे आपका साथ है, आपका आशीर्वाद है।

 उन्होंने कहा विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि   गरीबों के सस्ते राशन के साथ इन्होंने क्या किया? गरीबों का राशन कौन खा गया, बताइए ? PDS स्कैम में किसको जेल जाना पड़ा?  पीएम ने कहा कि   इनकी प्रेरणा हैं दिल्ली में बैठे वो नेता जो इनकम टैक्स चुराते हैं, किसानों की ज़मीन चुराते हैं, अखबार चलाने के लिए मुफ्त में दी गई सरकारी ज़मीन से लाखों रुपए किराया खाते हैं और देश के रक्षा सौदों में दलाली से भी अपनी प्रॉपर्टी बनाते हैं। 

उन्होंने कहा कि  करप्शन की, दलाली की, गरीबों से गद्दारी की इन लोगों को आदत पड़ चुकी है। इन्हें देश को, देश की जनता को टेकेन फॉर ग्रांटेड लेने की भी पुरानी आदत रही है। पीएम ने कहा कि   जिस बात पर देश गर्व करता है उसी बात पर इनको दुख होता है।दुनिया में भारत का डंका बजता है तो ये तिलमिला जाते हैं। ये वही भाषा बोलते हैं जो आतंकवादियों के आका बोलते हैं। आज हिन्दुस्तान में इनकी पूछ नहीं है लेकिन पाकिस्तान में जय-जयकार हो रही है। पीएम ने कहा कि खुद को जमानत पर हैं वो चौकीदार को गाली दे रहे हैं। देखें लाइव वीडियो

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: