Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मिलन फ़ार्म हाउस बिजली चोरी, शारदा ने पूंछा कहाँ-कहाँ बिजली चोरी करवा रहे हो MLA मूलचंद शर्मा जी?

Congress-Leader=Sharda-Rathore-Attack-MLA-Moolchand-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Congress-Leader=Sharda-Rathore-Attack-MLA-Moolchand-Sharma

नई दिल्ली: बल्लबगढ़ के भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा पर हाल में गंगाजल के अपमान का आरोप लगा था और लोग उनके खिलाफ थाने भी पहुंचे थे। ठीक उसी समय विधायक मूलचंद शर्मा पर बिजली चोरी का आरोप लगा और कहा गया कि सीकरी के मिलन फ़ार्म हॉउस में पड़े छापे में कटिया लगाकर बिजली चोरी की जा रही थी। उस फ़ार्म हाउस को मूलचंद शर्मा का बताया गया लेकिन शर्मा का कहना था कि हमने उसे लीज पर दे रखा है।
अब बल्लबगढ़ की पूर्व विधायिका कुमारी शारदा राठौर ने विधायक शर्मा को घेरा है। शारदा राठौर ने खुलकर कहा है कि मोदी जी आपका बल्लबगढ़ का चौकीदार चोर है।

 उन्होंने कहा कि बिजली चोरी का मामला बहुत ही शर्मनाक है। हमारे बल्लबगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा के फ़ार्म हाउस में दो साल से लगातार बिजली चोरी हो रही थी। उन्होंने कहा कि मोदी जी आपका चौकीदार दो साल से सरकारी खजाने को चूना लगा रहा था। शारदा राठौर ने कहा कि विधायक मूलचंद शर्मा को सत्ता में बने रहने का कोई हक़ नहीं है। उन्होंने कहा कि विधायक मूलचंद शर्मा जी आपके कई फ़ार्म हाउस हैं, आप पता नहीं कहाँ कहाँ बिजली चोरी करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधायक मूलचंद शर्मा जी चुनावों में जनता आपसे पूँछेगी कि आपने कहा कहाँ बिजली चोरी करवाई है। शारदा ने सवाल उठाया कि अगर आपने फ़ार्म हाउस लीज पर दिया था और जब वहाँ बिजली चोरी पकड़ी गई तो आपने उस पर एफआईआर क्यू नहीं दर्ज करवाया ?? देखें वीडियो और क्या कहा शारदा राठौर ने

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: