Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हथियार के बल पर लुट करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने दबोचा

Two-Arrested-by-CIA-Badarpur-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Two-Arrested-by-CIA-Badarpur-Faridabad
फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर  संजय कुमार  व् DCP क्राइम  राजेश कुमार  के दिशा निर्देश पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्रभारी ब्रह्म प्रकाश  व उनकी टीम के HC सुशिल कुमार HC सुरेंदर कुमार HC भूपेंदर ,  चालाक EHC संजय कुमार  ने  कार्य करते  नकाबपोश होकर हथियार के बल पर लुट  करने वाले दो आरोपियों को दबोच ने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तार आरोपी:-

1 उदित पुत्र सुरेंद्र निवासी गांव ढकोला थाना  तिगांव जिला फरीदाबाद।

2 नितिन पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी गांव ढकोला थाना  तिगांव जिला फरीदाबाद।

प्रभारी क्राइम ब्रांच बॉर्डर ब्रहम प्रकाश ने बताया कि आरोपियों का सूचना के आधार पर मुकदमा नंबर 59 DT 3-3-19 U/S 392 IPC 25-54-59 ARMS ACT P.S KHERIPOOL FBD में गिरफ्तार किया गया।

उप निरीक्षक ब्रह्म प्रकाश ने बताया कि आरोपीयान  से गहनता से पूछताछ करने के उपरांत आरोपियों ने बताया कि 4 महीने पहले गुड़गांव में नकाबपोश होकर एक सुनार के साथ वारदात को अंजाम देने की कोशिश की परंतु कामयाब नहीं हुए थी।

इसके अलावा आरोपियों ने एटीएम कैश गाड़ी लूटने की फ्रॉक में थे जो दिनांक 02-03- 19 को नकाबपोश होकर हाथों में दस्ताने पहनकर ग्रेटर फरीदाबाद में हथियार के बल पर शराब के ठेके को लूटने की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है जिसमें उनसे अन्य वारदात से संबंधित पूछताछ की जाएगी।

उन्होंने बताया कि आरोपी उदित से देशी पिस्टल तीन जिन्दा कारतूस और आरोपी नितिन से एक देशी कट्टा एक जिन्दा कारतूस  व् कैश रिकवरी 1200/-रुपये की गई है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: