Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सुमित गौड़ के नेतृत्व में कांग्रेस की रथयात्रा का जोरदार स्वागत

Sumit-Gaur-Congress-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Sumit-Gaur-Congress-news

फरीदाबाद। हरियाणा कांग्रेस की बस यात्रा आज अपने निर्धारित कार्यक्रमानुसार सेक्टर-12 कांग्रेस भवन पहुंची, जहां हरियाणा के प्रदेश सचिव सुमित गौड़ के नेतृत्व में हजारों युवाओं ने इस यात्रा में शीर्ष कांग्रेसी नेताओं का भव्य स्वागत किया। कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बनता था और उन्होंने ‘कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद’ राहुल गांधी जिंदाबाद’ के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को कांग्रेसमय कर दिया।
यात्रा में शामिल प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद, पूर्व मुख्यमंत्री व कोऑर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर, पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, पूर्वमंत्री महेंद्र प्रताप, जयपाल सिंह लाली, पूर्व सांसद अवतार भड़ाना, जेपी नागर, ओबीसी कांग्रेस के चेयरमैन ललित भड़ाना, एसएल शर्मा आदि मुख्य रुप से मौजूद थे।इस मौके पर गुलाम नबी आजाद ने कहा कि परिवर्तन यात्रा कर रही हरियाणा कांग्रेस आज ये स्पष्ट संदेश देने में कामयाब हो गई की वो एकजुट है और भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

कोऑर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा के पांच सालों में प्रदेश में गिनाने को एक भी काम नहीं है, आज हर वर्ग सरकार की नीतियों से त्रस्त है और बदलाव का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि अगर देश व प्रदेश में कांग्रेस सरकार आती है तो किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा, स्वामीनाथन कमीशन की रिपोर्ट लागू की जाएगी, किसान को उचित दाम दिया जाएगा, सालाना 72000 रुपए गरीब आदमी को दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हर युवा को रोजगार व संसाधन मुहैय्या कराए जाएंगे। वहीं प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने कहा कि आम आदमी की आवाज कांग्रेस व उसके नेताओं ने उठाई है, जबकि इनेलो उसके नेताओं ने भाजपा का साथ दिया है और आज इनेलो में भाजपा में शामिल होने कि दौड़ चल रही है। पूर्व मंत्री अजय यादव ने अपने संबोधन में कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के समय प्रदेश को काफी बड़ी सौगातें दी थी, लेकिन भाजपा सरकार ने कुछ नहीं किया सिवाय भाईचारे को बिगाडऩे के अलावा। इस मौके पर सुमित गौड़ ने बस यात्रा में शामिल सभी शीर्ष कांग्रेसियों का आभार जताते हुए कहा कि फरीदाबाद में परिवर्तन की लहर चल चुकी है, जो भाजपा को सत्ता से बेदखल करके ही रुकेगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: