Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

25 करोड़ परिवारों को 72 हजार सलाना मिलेगा : जिंदल

Navin-Jindal-Congress-Kurukshetra
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Navin-Jindal-Congress-Kurukshetra

शाहाबाद : राकेश शर्मा: पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि राहुल गांधी ने घोषणा की है कि कांग्रेस की सरकार आने पर जिस भी परिवार की इंकम 12 हजार रूप मासिक से कम हैं उन 25 करोड़ परिवारों को 72 हजार रूपए सलाना मिलेंगे ताकि इन परिवारों का गुजारा आसानी से चल सकें। जिंदल ने कहा कि भाजपा के सांसद ने कुरूक्षेत्र ही नहीं हरियाणा का माहौल बिगाडऩे का काम किया है। इसलिए ऐसी सरकार को सत्ता से बाहर निकालने का काम करो। जिंदल ने कहा कि एक ही गुट में रह कर अपनी ताकत बड़ेगी। मुकाबला हमारा आपस में नहीं बल्कि दूसरों से है इसलिए एक होकर चुनाव लड़ें। जिंदल ने कहा कि अगर हाईकामन ने उन्हें टिकट दी तो वह वर्करों से मिलकर चुनाव लड़ेंगे और अगर पार्टी किसी अन्य उ मीदवार को टिकट देती है तो वह उस उ मीवार की जीत के लिए मिलकर प्रचार करेंगे।


जिंदल ने कहा कि चुनावों के अंदर जब कोई चीज नयी नयी आती है तो उसका क्रेज होता  लेकिन भाजपा ने जनता को गुमराह करने के अलावा कुछ नहीं किया।  जिंदल ने कहा कि इतना ज्यादा जोश व आर्शीवाद वर्करों का मिल रहा है  जिससे स्पष्ट है कि कुरूक्षेत्र से कांग्रेस की जीत निश्चित है। जिंदल ने कहा कि कुरूक्षेत्र में कईं वरिष्ठ नेता है जिनमें कैलाशों सैनी, हरमोहिन्द्र सिंह चट्ठा, रणदीप सुरेजवाला हैं और इनमें से किसी को भी टिकट  मिलता है तो उसकी जीत निश्चित करना हमारा कत्र्तव्य है। जिंदल ने कहा कि वह इन स मेलनों के माध्यम से चुनाव लडऩे की इजाजत लेने आएं हैं  कि अगर पार्टी उन्हें मौका देती है तो वर्करों के दम पर चुनाव लड़ सकें।

  पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी ने कहा कि वह शाहाबाद की जनता व कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से विश्वास दिलाते हैं कि शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र से  नवीन जिंदल को रिकार्ड तोड़ मतों से जितवा कर भेजेंगे।  संदीप गर्ग ने कहा कि नवीन जिंदल की जीत को निश्चित करने के लिए स्वयं को नवीन जिंदल समझ कर घर-घर जाकर कांग्रेस की नीतियों का प्रचार करें। मंच का संचालन रणधीर कश्यप ने किया। इससे पहले शाहाबाद पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवा नेता का स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी, संदीप गर्ग, हरीश कवात्तरा, मोहन लाल भांवरा, सुदर्शन कक्कड़, सुनीता नेहरा, बिमला सरोहा, त्रिलोचन हांडा, दीपा गौरीपुर, हर्षवर्धन कोहली, सतनाम सिंह अजराना, रणजीत त्यौड़ी, मनीष जंधेड़ी, डा. गुलशन कवात्तरा, अशोक वत्स, राजेश उप्पल  सहित बड़ी सं या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: