Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के सांसद के पीछे पडी साजिश? गुर्जर बोले ऐसी ओछी हरकत आपको शोभा नही सुरजेवाला जी

Krishnpal-Gurjar-Surjewala-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Krishnpal-Gurjar-Surjewala-news

फरीदाबाद: केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल  गुर्जर के भोलेपन का आज उनके विरोधियों ने जमकर फायदा उठाया और हर संभव प्रयास किया कि उनकी इतनी तौहीन की जाए जिससे भाजपा हाईकमान उनके खिलाफ हो जाये और उनकी टिकट काट दी जाये। हरियाणा अब तक को अपने खास सूत्रों से पता चला है कि कार्यक्रम में हंगामा एक सोंची समझी साजिश के तहत गुर्जर के विरोधियों ने करवाया जो फरीदाबाद से भाजपा की टिकट मांग रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि टिकट ऐसे ही नहीं मिल सकती इसलिए लिए एक दिन पहले एक अनाम वीडियो बनवा वाइरल करवाया गया और आज जनसभा में हंगामा करवाया गया। कुछ लोगों के फोन रिकार्ड से दूध का दूध और पानी का पानी हो सकता है। फरीदाबाद भाजपा इस पर विचार भी कर रही है।

कलराज मिश्र जो इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे उनके बयान पर फरीदाबाद में हल्ला मचा है। फरीदाबाद भाजपा अध्यक्ष बोल चुके हैं कि मिश्र के बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने उस वीडियो को अपने ट्विटर पर पोस्ट किया और भाजपा पर हमला बोला। सुरजेवाला के ट्वीट के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने दो ट्वीट किये। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि कांग्रेस का जनता को मूर्ख बनाने का ताज़ा नमूना

मेरा भाषण मेरे FB पेज पर सुन लीजिये,
मैंने कहा था:

अगर मेरा प्रदेश होता तो मैं नीचे उतर के वही बात करता

सूरजेवाला जी ऐसी ओछी हरकत आपको शोभा नही देती,जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य निभाएं और जनता को बेवकूफ बनाना बंद करें
अगले ट्वीट में गुर्जर ने लिखा क़ि
झूठ की भी कोई सीमा होती है। इतने सफेद झूठ दिन दहाड़े बोल लिए हैं कि अब हर तरह के झूठ में एक्सपर्ट हो गए हैं। साफ साफ सुनाई दे रहा है, @KalrajMishra जी ने कहा कि "अगर मेरा प्रदेश होता तो मैं नीचे उतर के वही बात करता".

यह रहा लिंक
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: