Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

KPG के लिए गड्ढे खोदने वाले जल्द उसी गड्ढे में गिरेंगे, 23 मई को मनेगा जश्न: विजय बैसला

Happy-Birthday-Vijay-Baisla-BJP-Leader-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Happy-Birthday-Vijay-Baisla-BJP-Leader-Faridabad

फरीदाबाद : जो दूसरों के लिए गड्ढा खोदते हैं वो अक्सर उस गड्ढे में खुद गिरते देखे गए हैं और फरीदाबाद में जल्द इसका उदाहरण दिखेगा क्यू कि कल के मलेरना जनसभा में बवाल करने वालों और करवाने वालों की जांच अब पुलिस कर रही है। ये कहना है युवा भाजपा नेता विजय बैसला का जिनका आज जन्मदिन है और सुबह से ही उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लगा है। 

विजय बैसला ने कहा कि कल की जनसभा के बवाल की पटकथा लिखने वालों का खुलासा जल्द हो जाएगा क्यू कि फरीदाबाद भाजपा की किसी बैठक में इस  तरह का हंगामा करने वाले कभी नहीं देखे गए। बिजय ने कहा कि हंगामा करने वाले खुद को भाजपा कार्यकर्ता बता रहे थे जिस पर भी शक है और हो सकता है ये भाजपा कार्यकर्ता न हों और किसी ने इन्हे किराये पर खरीदकर भाजपा कार्यकर्ता बनाकर जनसभा में भेजा हो। विजय ने कहा कि पुलिस इस मामले को लेकर हर कोण से जांच करेगी और फटाफट वीडियो बना उसे किसने वाइरल करवाया और किसने वीडियो से छेड़छाड़ करवाई इसकी भी जांच करवाई जा रही है। 

आपको बता दें कि विजय बैसला केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के पारिवारिक सदस्य हैं और गुर्जर और बैसला परिवार का चोली-दामन का साथ है। चुनावों के समय विजय बैसला अपनी टीम के साथ रात दिन एक करते हैं और केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर कई चुनाव जीत चुके हैं। विजय का कहना है कि गुर्जर के लिए गड्ढे खोदने वाले लाख प्रयास कर लें लेकिन वो कभी कामयाब नहीं हो सकेंगे। बैसला ने कहा कि पूरा फरीदाबाद गुर्जर के साथ है। चंद मुट्ठी भर लोग अपने किसी भी प्रयास में सफल नहीं होंगे। उन्होंने जन्मदिन की बधाई देने वालों को थैंक्स बोलने हुए कहा कि 23 मई को जश्न मनाया जाएगा और जन्मदिन की पार्टी भी देंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: