Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में सैंकड़ों भाजपा व इनेलो कार्यकर्त्ताओं ने थामा कांग्रेस पार्टी का दामन

Deepender-Singh-Hooda-Rohtak-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Deepender-Singh-Hooda-Rohtak-News

हर्षित सैनी: रोहतक, 24 मार्च। आज इनेलो, भाजपा के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने पुरानी पार्टी छोड़ कर सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस का हाथ थामा। दीपेंद्र हुड्डा रोहतक लोकसभा के दर्जनों गांवों में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, पूरे रास्ते में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने जगह-जगह उनका काफिला रोक कर जोशीले अंदाज में स्वागत किया, जिस पर सांसद दीपेंद्र ने कहा कि आप सभी का प्यार और आशिर्वाद ही मुझे आगे लेकर जाता है।
      जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भारत में तेज़ी से बढ़ती बेरोज़गारी पर हाल ही में भारत सरकार के एन.एस.एस.ओ. की हैरान करने वाली रिपोर्ट आई हैं। एन.एस.एस.ओ. की रिपोर्ट का हवाला देते हुए दीपेंद्र ने कहा कि भारत में बेरोज़गारी 45 साल में सबसे अधिक हो चुकी है। उन्होंने मौजूदा सरकार के कामकाज पर सीधा सवाल उठाते हुए कहा कि हर साल 2 करोड़ नौकरियों का वादा करने वालों के पिछले 5 साल के राज में पौने पांच करोड़ रोजगार कम हो गये। इसकी सीधी जवाबदेही वायदा करने वालों की बनती है।
        दीपेन्द्र ने भाजपा को सीधी चुनौती देते हुए कहा कि हम अपने समय किए गए विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड लेकर गांव-गांव जा रहे हैं। भाजपा का जो भी नेता आए उससे भी लोग सवाल पूछें कि पिछले पांच सालों में ऊपर और नीचे दोनों जगह भाजपा सरकार के समय उन्होंने क्या किया?

          सांसद ने इलाके के लिए कराये गये विकास कार्यों की जानकारी लोगों से साझा की और साथ ही अपने काम के आधार पर आगामी लोकसभा चुनावों में साथ देने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि मैं अपने विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड लेकर गांव-गांव जा रहा हूं। उनका दावा था कि उन्होंने रोहतक लोकसभा का देश में ही नहीं, अपितु पूरी दुनिया में नाम चमकाया है। दुर्भाग्य की बात है कि भाजपा कार्यकाल के बीते 5 साल में एक भी नया प्रोजेक्ट रोहतक में नहीं आया।
      दीपेंद्र ने बताया कि 26 से 31 मार्च तक प्रदेश भर में परिवर्तन यात्रा चलेगी, जो हरियाणा के हर कोने में जाएगी और सभी नेता एक बस में सवार होकर जनता से लोकसभा चुनावों में प्रदेश की 10 की 10 सीटें भारी बहुमत से जिताने की अपील करेंगे।

           कार्यकर्त्ताओं को संदेश देते हुए रोहतक सांसद ने कहा कि मुझे लोगों के साथ का पूरा विश्वास है। केन्द्र और प्रदेश दोनो जगह भाजपा पांच साल तक सरकार में रही लेकिन कोई काम नहीं किया और लोगों की सुध नहीं ली। यही कारण है कि उसे चुनाव लड़ने के लिए कोई प्रत्याशी तक नहीं मिल रहा है। सांसद ने कहा कि उन्हें गर्व है कि अपने कार्यकाल के दौरान रोहतक को शिक्षा का हब बनाने का अथक प्रयास किया और उसमें सफल भी हुए।
    इस दौरान विधायक श्री कृष्ण हुड्डा, कुलदीप नंबरदार, जयदीप धनखड़, रविन्द्र हुड्डा, राजबाला, सरपंच नान्हा, हरदीप अहलावत, सरपंच सुमित मकड़ौली, अजय पूर्व सरपंच, सतीश पंच, रामराज शर्मा, मूर्ति देवी, खुशीराम, दुली चंद सैनी, डॉ. अशोक हुड्डा, रामदत्त शर्मा, सुरजा रोहिल्ला, कृष्ण रोहिला, उमेद सिंह, मास्टर योगेन्द्र आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: