Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

देशहित में कार्य करने वाला हर आदमी चौकीदार: रामविलाश शर्मा

CHAUKIDAR-RAM-BILASH-SHARMA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नारनौल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देशभर में रविवार शाम मैं भी चौकीदार कार्यक्रम करीब 500 जगह सीधा संवाद किया गया। इसी कड़ी के तहत नारनौल के सीएल फार्म हाउस में महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं व आमजन ने बड़ी स्कीन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाइव संदेश देखा व सुना।
इस अवसर पर सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह, शिक्षा मंत्री रामविलाश शर्मा, डिप्टी स्पीकर संतोष यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष शिव कुमार महता, नारनौल के विधायक ओमप्रकाश यादव, नांगल चौधरी के विधायक डा. अभय सिंह यादव, भिवानी के विधायक धनश्याम सर्राफ व पूर्व जिला अध्यक्ष कंवर सिंह यादव विशेष रूप से उपस्थित थे। 

कार्यक्रम के दौरान शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलाश शर्मा ने कार्यकर्ताआें को संबोधित करते हुए कहा कि विश्व पटल पर भारत की सुरक्षा की बात हो या फिर देश के अंदर आमजन की सुरक्षा का सवाल हो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक चौकीदार की भूमिका निभाकर आमजन की सुरक्षा का बेड़ा उठाए हुए है। इन पांच सालों में विश्व की महाशक्ति कहे जाने वाले देश भी अब भारत की ताकत को सम­ाने और देखने लगे है। इससे देश का मान बढ़ा है। वहीं अगर हम देश के अंदर आमजन से जुड़े किसी भी मुद्दे पर बात करें तो आमजन ने इन पांच सालों में अपने आपको सुरक्षित व विकसित पाया है। यह कार्य केवल देश का चौकीदार बनकर ही किया जा सकता है। चौकीदार का भय अब चोरों को इतना सताने लगा है कि सब चोर एक होने की जुगत में है। इन चोरों को भय सताने लगा है कि चौकीदारी रही तो चोरी कैसे होगी, कैसे परिवारवाद को बढ़ावा जा सकेगा। इसी चिंता में विपक्षी नेताओं की नींद उड़ी हुई है। 

यह सभी देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछल्ले पांच साल में देश के आम नागरिक की रक्षा कर बताया कि हमारे चौकीदार हाथों में देश के आम आदमी के हित सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबी, भ्रष्टाचार व जनहित की लड़ाई लड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि देश का आम आदमी जो समाज हित के लिए कार्य करता है। वो ही चौकीदार है। इस मौके पर महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्र के सभी पदाधिकारियों के अलावा भाजपा सह प्रवक्ता सत्यव्रत शास्त्री, मीडिया प्रभारी नरेंद्र झिरमरिया, मार्केट कमेटी चेयरमैन जेपी सैनी, छोटे लाल यादव, प्रदेश महामंत्री मनीष मित्तल, नगर परिषद चेयरपर्सन भारती सैनी, मुकेश गौड़ , सुधीर दिवान, कवर डालूसिंह, राकेश सेखावत, शंकर सिंह दुफड़, बाबूलाल मुंडिया खेड़ा, मोहनलाल धानक, सतबीर सेहलंग, मुन्नालाल शर्मा सुंदरह, सरला यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: