Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सुरजेवाला जैसी फजीहत नहीं करवाना चाहते हैं हुड्डा, फरीदाबाद से नहीं लेना चाहते हैं कांग्रेस की टिकट? सूत्र

Bhupinder-Singh-Hooda-Faridabad-LS-Election
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Bhupinder-Singh-Hooda-Faridabad-LS-Election

चंडीगढ़: जल्द होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए जबसे फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम आया है और कहा जा रहा है कि हुड्डा को यहाँ से कांग्रेस की टिकट मिल सकती है। अगर ऐसा हुआ तो सबसे ज्यादा दुःख अवतार सिंह भड़ाना को होगा जो उत्तर प्रदेश से भाजपा विधायक पद से स्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हुए हैं। 

सूत्रों की मानें तो अब भी अवतार भड़ाना फरीदाबाद से टिकट की दौड़ में सबसे आगे हैं और कांग्रेस में चल रही मंथन में सोंचा जा रहा है कि अवतार भड़ाना विधायक थे लेकिन उन्होंने वो पद छोड़ दिया इसलिए उन्हें टिकट दी जानी चाहिए। हरियाणा अब तक को आज 29 मार्च को रात्रि 9 बजे अपने खास सूत्रों से पता चला है कि पूर्व सीएम भूपिंदर हुड्डा फरीदाबाद से नहीं लड़ना चाहते। वो सोनीपत से लड़ना चाहते हैं लेकिन कांग्रेस हाईकमान का कोई भी निर्णय उन्हें मंजूर है जैसे सुरजेवाला ने मंजूर किया था और विधायक होते हुए भी कांग्रेस हाईकमान ने उन्हें विधायक बनाने के लिए जींद से मैदान में उतारा और वर्तमान में अगर हरियाणा कांग्रेस में किसी की सबसे ज्यादा फजीहत होती है तो वो हैं कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला और अब तो उनका कद इतना गिर चुका है कि कहीं से वो आगे नगर निगम चुनाव लड़ें तो जीत के लिए पसीना बहाना पड़ेगा। 

भूपेंद्र हुड्डा दो बार हरियाणा के सीएम रह चुके हैं इसलिए वो अपना सर ओखली में नहीं डालना चाहते लेकिन कांग्रेस हाईकमान कुछ भी कर सकता है। हाईकमान का मतलब राहुल गांधी जो कुछ भी कर सकते हैं। 72 हजार सालाना की जगह 72 हजार हर महीने, ये जादू राहुल गांधी ही कर सकते हैं जिनके एक दिन पहले ममता बनर्जी ने छोटा बच्चा कहा था। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: