Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कॉमेडी नाइट्स में कपिल शर्मा की बीवी का रोल करने वाली सुमोना चकर्वर्ती अब नए अवतार में

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
COLORS fictionalizes real life stories with Dev: Most-wanted Detective or Wanted Criminal

चंड़ीगढ़, 2 अगस्त, 2017ः अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती उर्फ मीरा ने कहा, ‘‘देव का प्रशिक्षु-सह-विश्वासपात्र, मीरा मृतकों के साथ बातचीत करने की क्षमता के साथ एक पेशेवर मनौवैज्ञानिक भी है। वह एक मजबूत एकमात्र मां है, जिसने अपने असफल विवाह के भयावहता को खुद का जीवन बेहतर बनाने के लिए पीछे छोड़ दिया है। मैं चंडीगढ़ में पहली बार आई हूं और मैं यहां एक अद्भुत समय की प्रतीक्षा कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि मुझे चंडीगढ़ के सभी प्रसिद्ध स्वादिष्ट भोजन का स्वाद लेने का मौका मिलेगा और मेरे परिवार के लिए भी कुछ पैक कराने का भी।’’वह देव बर्मन है - वैरागी, जिज्ञासु और बेहद समझदार। उसका कुशाग्र मस्तिष्क अनसुलझे रहस्यों में रमता है, हालात का विश्लेषण करता है और बेहद उलझी हुई पहेलियों को भी खूबसूरती से सुलझाता है। लीक से हटकर और व्यापक रूप से पसंद किए जाने वाले विषय प्रस्तुत करने के लिए प्रतिबद्ध कलर्स ने देवः मोस्ट-वांटेड डिटेक्टिव या वांटेड क्रिमनल के साथ अपने सप्ताहांत के कार्यक्रमों को और मजबूत किया है। असल जिंदगी की घटनाओं से प्रेरित कहानियां दिखाने के लिए यह काल्पनिक थ्र्रिलर दर्शकों को देव बर्मन की दुनिया की सैर कराएगा जो रहस्य सुलझाने वाला व्यक्ति है। वह अपने आप में गूढ़ पहेली है। आशीष चैधरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे लेकिन इस धारावाहिक में सुमोना चक्रवर्ती, पूजा बॅनर्जी और अमित डोलावत जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाएं करेंगे।
चंडीगढ़ को शो में पेश करने के लिए और तेज गति से कथाओं को उजागर करने के लिए, अभिनेता आशीष चैधरी, सुमोना चक्रवर्ती और पूजा बॅनर्जी ने आज शहर का दौरा किया। पेनिनसुला प्रोडक्शन्स की पेशकश देव की साहसिक गाथा का प्रीमियर 5 अगस्त, 2017 को होगा और यह प्रत्येक शनिवार और रविवार रात 10.00 बजे कलर्स पर दिखाया जाएगा।

इस नए धारावाहिक के बारे में कलर्स की प्रोग्रामिंग हेड मनीषा शर्मा ने कहा, ‘‘हमने करमचंद जैसे कनसेप्ट को परवान चढ़ाया है जिसमें हमारे आसपास की अनेक घटनाओं को पर्दे पर दिखाया गया। देवः मोस्ट-वांटेड डिटेक्टिव या वांटेड क्रिमनल दर्शकों को अपने अनूठे रहस्यभरे ब्रैंड से सम्मोहित करेगा जो असल जिंदगी की कहानियों पर आधारित हैं। इन कहानियों का काल्पनिक रूप दर्शकों को आसपास की घटनाओं के बारे में सोचने को विवश करेगा। देव का किरदार बहुत रोमांचक है। वह विभिन्न जजमेंट के बावजूद दिमाग को उलझाने वाले केसों का मूल्यांकन करने के लिए अपन आंखों का इस्तेमाल विस्तार से करता है जो उसके अतीत के कारण उसके विरूद्ध पारित किए गए हैं। आशीष चैधरी ने देव के चतुर किरदार को अपनाने के लिए शानदार काम किया है। उन्होंने जासूस के व्यक्तित्व को इस ढंग से अपनाया है जो दर्शकों की संवेदनाओं को जकड़ कर रख देगा और उनका खूब मनोरंजन करेगा।’’

देवः मोस्ट-वांटेड डिटेक्टिव या वांटेड क्रिमनल में डिटेक्टिव देव बर्मन को भावुक और गूढ़ परिस्थितियों के बीच ला देता है। अपनी पत्नी महक (पूजा बॅनर्जी) के असामयिक निधन से उत्पन्न अपने अंदरूनी शैतान से लड़ते हुए देव कैट मधुबाला के साथ वैरागी के रूप में रह रहा है जिसे उसकी पत्नी ने उसकी कार के नीचे से बचाया था। वह इंस्पेक्टर नार्वेकर (अमित डोलावत) के साथ मिलकर काम करता है जो मानता है कि देव ने अपनी पत्नी की मृत्यु की साजिश रची है। वह सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए संघर्ष करता है वहीं देव अपनी लेंडलेडी जोहरा आपा (जाॅयश्री अरोरा) के साथ मजबूत रिश्ता बना लेता है क्योंकि वह बिलकुल माँ की तरह उसकी बहुत देखभाल करती है। लेकिन उग्र मीरा बॅनर्जी (सुमोना चक्रवर्ती) से मिलने के बाद वह जीवन को नई तरह से देखना शुरू करता है और कई अनछुए भावों की खोज करता है तथा अपने जीवन के उतार-चढ़ाव को  मनोरंजक बना देता है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: