Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Faridabad: संत गोपाल दास जी के समर्थन में अनिश्चित कालीन धरना

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Faridabad Support Sant Gopas Das
फरीदाबाद: आज पुनः एक ऋषि का जीवन संकट में है गौमाता के लिए लम्बी लड़ाई लड़ने वाले ऋषि संत गोपाल दास जी पिछले 50 दिनों से अपनी प्रमुख माँग गोचरण विकास बोर्ड के गठन हेतू आमरण अनसन पर हैं इसके बावजूद हरियाणा प्रदेश भाजपा सरकार का दिल नहीं धड़का इसका साफ मतलब है सत्ता में जाने के बाद इनके अंदर संवेदनहीनता आ गयी है हरियाणा सरकार पूरी तरह संवेदनशून्य होकर अहंकार में डूब गई है ।
चुनाव के समय भाजपा का नारा था गाय बचेगी देश बचेगा तो क्या बिना गोचरण भूमि के गाय बच पाएगी ।
वादों नारो की राजनीति से हरियाणा गौरवशाली नही होगा । चुनाव से पूर्व से हरियाणा प्रदेश भाजपा का घोषणा पत्र में गोचरण का विषय है जिसे 3 वर्ष बाद भी भाजपा सरकार गोचरण भूमि के मामले में शून्य की स्थिति में है ।वर्तमान हरियाणा सरकार गुजरात मॉडल की बहुत प्रसंसा करते है गुजरात जंहा भाजपा की सरकार है वंहा गोचरण विकास बोर्ड बना हुआ है तब उसका अनुशरण करते हुए हरियाणा में इस पर आपत्ति है ? ये हरियाणा के गौभक्त जानना चाहते है ।

अभी कुछ दिन फरीदाबाद के तीनों भाजपा विधायक व सांसद के घर कार्यालय पर प्रदर्शन ज्ञापन दिया सभी ने आश्वासन दिया 18 जुलाई के समय दिया था कि सन्त जी की मांगों को स्वीकार कर लिया जाएगा परंतु ऐसा कुछ भी नही हुआ इससे लगता है कि भाजपा सरकार की कथनी करनी में बड़ा अंतर है जिससे फरीदाबाद  में के सभी गौभक्तो में रोष है हम 20 जुलाई से लघु सचिवालय सेक्टर 12 के के सामने फरीदाबाद में धरने पर बैठे है जब तक हरियाणा सरकार गोचरण विकास बोर्ड गठित करने की लिखित स्वीकृति नही दे देती ।

संत गोपाल दास जी के समर्थन में धरने पर बैठे गौभक्तो ने आज जिला उपयायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम से ज्ञापन दिया सरकार से उपरोक्त विषय पर त्वरित कार्यवाही के लिए निवेदन किया ।

इस अवसर पर धरने पर बैठेबिट्टू यादव  अरविंद त्यागी , मोहित शर्मा , प्रमोद योगी , प्रवीण गुज्जर ,राहुल, लोकमान्य , सोनू , संजय कुमटा , प्रियांशू ,कृष्णकुंदरिया , नरेश शैनी , सौरभ भारद्वाज , मोहित शर्मा सुरेन्द्र यादव महेश जेरिया जी उपस्थित रहे ।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: