Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डॉग फ़िल्टर, सीनियर कांग्रेसियों को कुत्ता ?अपना चेहरा कुत्ते जैसे बना युवा कांग्रेसियों के लिए बुरी खबर

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
फरीदाबाद: बचपन में घर के बड़े बुजुर्ग अपने बच्चों को समझाते हैं कि बेटा गलत लोगों की संगत में मत पड़ना वरना जिंदगी तवाह हो जाएगी आपको भी लोग गलत समझने लगेंगे। बुजुर्गों की बात काफी हद तक ठीक भी होती है क्यू कि उन्होंने दुनिया देखी है, लम्बा तजुर्बा रखते हैं शायद तभी अपने बच्चों को समझते हैं लेकिन कुछ बच्चे तब भी नहीं समझते और गलत संगत में पड़ ही जाते हैं और अपनी जिंदगी तवाह कर बैठते हैं।  बाद में उन्हें पछतावा होता है लेकिन तक बहुत देर हो चुकी होती है। 

आज मैंने कई कांग्रेसियों को कुत्ते का नकाब पहनते देखा जिसे डॉग फ़िल्टर कहा जाता है। ये कांग्रेसी सुबह से ही कुत्ते जैसे चेहरे दिखा रहे हैं। इन कांग्रेसियों पर लोग जमकर तंज कस रहे हैं।  कुत्ते का नकाब पहनने वाले अधिकतर कांग्रेसी वो हैं जिनकी राजनीतिक जमीन खिसक चुकी है लेकिन उनके चक्कर में कुछ युवा कांग्रेसी भी आ गए शायद उनके घर में कभी बड़े बुजुर्गों ने उन्हें कुछ सिखाया नहीं होगा या उन्होंने बड़े बुजुर्गों की बात को दरकिनार कर दिया होगा। कुत्ते का नकाब पहनने वाले अधिकतर कांग्रेसी वो दिखे जो लालू यादव और दिग्विजय सिंह के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हैं।  

लालू और दिग्विजय की बात करें तो ये सब अपने कारनामों से अपनी राजनीति चौपट कर चुके हैं और युवा कांग्रेसी इनकी राह पर चलेंगे तो संभव है उनका राजनीतिक भविष्य भी चौपट हो जाए। फरीदाबाद के कांग्रेसी नेता भी कुत्ते का नकाब पहनते दिखे लेकिन उनके लिए बुरी खबर ये है कि उनका राजनीतिक भविष्य सौ फीसदी चौपट हो गया, आगे फिर कभी विस्तार से,,,
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: