Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में भाजपा नेता के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
BJP Leader Ashok Goel Son Anuj Goel Commits suicide In Faridabad
Faridabad 01 May 2017: ओल्ड फरीदाबाद निवासी भाजपा के वरिष्ठ नेता  अशोक गोयल  के 30 बर्षीय पु़त्र अनुज गोयल ने देर रात संदिगध परिश्तिथियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, अनुज गोयल पेशे से प्रापर्टी का काम करते थे, पुलिस के मुताबिक अभी तक आत्महत्या करने के कारणाों का पता नहीं लग पाया है जिसपर 174 की कार्यवाही करते हुए मतक अनुज का पोस्टमार्डम करवा कर शव को परिजनों को सोंप दिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

भाजपा नेता  के 30 बर्षीय बेटे अनुज गोयल का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल में किया गया जहां केन्द्रीय राज्य मंत्री कष्णपाल गुर्जर के सुपु़त्र और वरिष्ठ महापौर देवेन्द्र चौधरी सहित दर्जनों भाजपा नेता मौजूद थे। बता दें कि अनुज गोयल ने देर रात अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, मगर अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाया है।

इस बारे में जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी, कि ओल्ड फरीदाबाद में रहने वाले अनुज गोयल ने संदिगध परिश्तिथियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है जिसपर उन्होंने शव को पोष्टमार्डम के लिये बी के अस्पताल भिजवाया दिया और 174 की कार्यवाही करते हुए पूरे मामले की जांच की जा रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: