Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में चोरी का LIVE वीडियों देखें, शेयर कर चोरों को पकड़वाएं

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
फरीदाबाद 20 अप्रैल। फरीदाबाद सूरजकुंड रोड स्थित मानव रचना यूनिवर्सिटी के पास शिबिया रेस्ट्रोरेंट में आज सुबह करीब 4 बजे चार चोरों ने शटर तोडकर रेस्ट्रोरेंट से लाखों रूपये की चोरी कर ली, करीब 20 मिनट तक चोरी करते हुए चोरों ने सिगरेट, कैश, मोबाईल और एलईटी सहित अन्य सामान को भी चुराया जिसकी कीमत पीडित मालिक द्वारा करीब 5 लाख रूपये की बताई जा रही है। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसमें साफ साफ दिखाई दे रहा है कि चोर किसी प्रकार बिन मुंह छुपाये बेखौफ होकर हाथों में हथियार लिये चोरी कर रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्यवाही शुरू कर दी है और जल्द ही चोरों को पकडने की बात कर रहे हैं।

फरीदाबाद में इन दिनों चोरों के होंसले इतने बुलंद है कि खान पान वाली जगहों को भी नहीं बख्श रहे हैं, ताजा मामला फरीदाबाद सूरजकुंड रोड स्थित मानव रचना यूनिवर्सिटी के पास शिबिया रेस्ट्रोरेंट का है जहां आज सुबह के करीब 4 बजे पांच चोर हौंडा सिटी गाडी से आये और रैस्टोरेंट का शटर तोडकर अंदर घुस गये, ये पूरी वारदाता सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 
नीचे वीडियो में देखिये किस कदर चोर हाथों में हथियार लेकर बिन मुंह कवर किये बेखौफ होकर रेस्ट्रोरेंट में घुस रहे हैं उसके बाद तिजोरी की रेंक तोडकर उसमें रखे करीब 30 हजार रूपये चुराये और पास की रेंक में रखे हुए मोबाइल फोनों को भी नहीं छोडा, इतना ही नहीं चोर चोरी करने के लिये पूरे सामान के साथ आये हुए थे जिन्होंने सिगरेट चॉकलेट और अन्य सामान को बडे बडे बैग और बोरों में भरना शुरू कर दिया, 20 मिनट तक रैस्ट्रोरेंट में उत्पात मचाने के बाद अंत में चोर एलईडी को भी लेकर फरार हो गये। 

इस बारे में पीडित मालिक अंकित अरोडा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वो रात को रैस्ट्रोरेंट बंद करके गये थे सुबह आकर देखा तो रैस्ट्रोरेंट में उथल पुथल हो रखी थी, जिसपर उन्होंने सीसीटीवी कैमरे चैक किये तो पता लगा कि सुबह के करीब 4 बजे चोरों ने आकर चेारी की है जिसकी शिकायत उन्होनें पुलिस को दे दी है, पीडित ने बताया कि रैस्ट्रोरेंट से करीब 5 से 6 लाख रूपये की चोरी हुई है जिसमें सिगरेट, मोबाईल, एलईडी और कुछ कैश है, इस चोरी को अंजाम देने के होंडा सिटी गाडी में आये चोरों की गाडी का नम्बर दिल्ली का है जिसमें पर पहले भी चोरी का मामला है।
वहीं इस पूरी घटना के तफ्तीस कर रहे एसीपी क्राईम राजेश चेची ने बताया कि उन्होंने चोरों को पकडने के लिये टीम बना दी है जल्द ही चोरो को पकड लिया जायेगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: