Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

योगी की सुरक्षा के लिए दिल्ली से भेजे गए NSG के कमांडो, आज लेंगे शपथ

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
UP CM Yogi-Adityanath-Security
नई दिल्ली/ गोरखपुर  17 मार्च : जो जितना ताकतवर नेता होता है उसकी सुरक्षा भी उतनी की बड़ी होती है वो नेता चाहे भारत का हो या किसी अन्य देश का, भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा बेहद कड़ी है और सूत्रों की मानें तो आज शपथ लेने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया गया है । 

जेड श्रेणी की सुरक्षा देश के कुछ गिने चुने लोगों को मिली है । सूत्रों के मुताबिक़ कल जब योगी के नाम पर सीएम की मुहर लगी थी तभी दिल्ली से एनएसजी के कमांडों को उत्तर प्रदेश रवाना कर दिया गया था जो आज लखनऊ पहुँच गए हैं और अब दिन रात्रि योगी की सुरक्षा करेंगे । कल उत्तर प्रदेश के आगरा में दो धमाके हुए थे और एक दिन पहले एक आतंकी संगठन ने ताज महल उड़ाने की धमकी दी थी और जब योगी के नाम पर सीएम बनने की मुहर लगी तभी  उत्तर प्रदेश पुलिस  गोरखपुर में उनकी व गोरखनाथ मंदिर की चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था का ताना-बाना बुनने में जुट गई। गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा में दो कंपनी अतिरिक्त पीएसी तैनात कर दी गई है।

मुख्यमंत्री के रूप में योगी के गोरखपुर आने पर एसएसपी ने उनकी सुरक्षा में तैनात करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की है। सांसद के साथ ही गोरक्ष पीठ के पीठाधीश्वर होने की वजह से योगी आदित्यनाथ को वाई श्रेणी की सुरक्षा पहले से है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: