Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

LIVE: चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली पहुंचे योगी, लखनऊ में लग रहे हैं मोदी-योगी के नारे

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
New Delhi 18 March 2017: कौन बनेगा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री? दिल्ली से लेकर लखनऊ तक सियासी तूफ़ान जारी है, पल पल में समीकरण बदल रहे हैं । गोरखपुर के भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ को चार्टर्ड प्लेस से दिल्ली बुलाया गया है और सूत्रों की मानें तो आदित्यनाथ दिल्ली पहुँच चुके हैं । सुबह से कहा जा रहा था कि भाजपा मंत्री मनोज सिन्हा सीएम की रेस में सबसे आगे हैं लेकिन अब समीकरण बदलते नजर आ रहे हैं । कुछ टीवी चैनल के पत्रकारों से  बातचीत में मनोज सिन्हा ने कहा कि मैं सीएम पद की रेस में नहीं हूं और शाम तक दिल्ली पहुंच जाउंगा । 

इससे पहले कल भी सिन्हा ने संसद भवन के बाहर कहा था कि वह किसी रेस में नहीं है और न ही उन्हें किसी रेस की जानकारी है.बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के बाद प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा है कि सीएम की कोई रेस नहीं है. प्रदेश में कई जगह  केशव प्रसाद मौर्य के समर्थक उन्हें सीएम बनाने की मांग कर रहे हैं । ताजा जानकारी के मुताबिक़ लखनऊ में सुबह से ही केशव प्रशाद मौर्या के समर्थक केशव केशव के नारे लगा रहे थे लेकिन अब वहां योगी समर्थक पहुँच गए हैं । 

योगी समर्थक नारे लगाते हुए कह रहे हैं देश में मोदी उत्तर प्रदेश में योगी, इसी बीच खबर आ रही है कि केंद्रीय मंत्री और यूपी पर्यवेक्षक वेंकैया नायडू लखनऊ पहुंच चुके हैं। शाम तक सीएम के नाम पर तस्वीर साफ होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि मीडिया में जिनके नाम भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में उछाले जा रहे हैं वो काल्पनिक हैं अभी किसी के नाम पर मुहर नहीं लगी है । बैठक के बाद ही नाम का एलान होगा । 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: