Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डूबने लगी केजरीवाल की नाव, बीजीपी में शामिल हुए उनके विधायक, जल्द टूटेगी AAP?

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
New Delhi 27 March 2017: दिल्ली में निगम चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. दिल्ली की बवाना सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक वेद प्रकाश आज बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और पार्टी के प्रभारी श्याम जाजू व विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता की मौजूदगी में आज वेद प्रकाश बीजेपी में शामिल हो गए । 
मालुम हो  कि आम आदमी पार्टी से पहले वेद प्रकाश बीजेपी में ही थे. इस तरह से आज वेद प्रकाश ने घर वापसी की है. वेद प्रकाश ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैं किसी लालच में बीजेपी में नहीं आया. साफ-सुथरी राजनीति करने आया हूं. दिल्ली हर जगह रिश्वत चल रही है । उन्होंने कहा कि मैं नाकाम और बड़बोले लोगों में फंस गया था । अभी मेरे पास तीन साल का समय है. मैं बीजेपी में कोई पद नहीं लूंगा और पीएम मोदी की नीति से जुड़कर काम करूंगा और चाहूंगा की पीएम मोदी का आशीर्वाद मिलता रहे ।

 वेद प्रकाश ने कहा कि मैं विधानसभा से इस्तीफा देने जा रहा हूं. उन्होंने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल को कुछ लोगों ने घेर रखा है. जो उन्हें कानों में बता दिया जाता है, वे यकीन कर लेते हैं. केजरीवाल को नहीं पता कि क्या चल रहा है. वह सिर्फ यही देखते हैं कि पीएम मोदी को और उप राज्यपाल को कैसे बदनाम किया जाए । सूत्रों द्वारा पता चला है कि दिल्ली आम आदमी  में दो गुट हो गए हैं और अगर दिल्ली नगर निगम चुनावों में आपको उम्मीद के मुताबिक़ सफलता नहीं मिली तो उसके बाद पार्टी में विद्रोह की आवाज उतनी तय है । 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: