Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्रेमिका को वेंलनटाईन डे गिफ्ट देने के चक्कर में फंसा नकली सीबीआई इंस्पेक्टर

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Fake-cbi-officer-arrested-by-faridabad-cia
फरीदाबाद 18 फरवरी। गर्लफ्रेंड को वेंलनटाईन डे गिफ्ट देने के लिये ओएलएक्स पर अपनी आर 15 बाईक बेचने की धोखधडी करने वाले नकली सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल को बदरपुर क्राईम ब्रांच  बदरपुर बार्डर टीम नवीन कुमार ने सराय थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को शिकायत मिली थी कि राहुुल नामक सीबीआई इंस्पेक्टर ने पहले अपनी ही बाईक ओएलएक्स पर बेची जब खरीदने वाला व्यक्ति बाईक लेने पहुंचा तो उससे पैसे लेकर बाईक को खुद ही गायब करवा दिया, और पीडित व्यक्ति को साहनुभूति के रूप में थाने लेकर अपनी पावर का इस्तेमाल करते उससे शिकायत दर्ज करवाई, जिसकी जांच करने पर पता लगा कि नकली सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल ने ही बाईक बेचकर व्यक्ति के धोखा किया है और फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर बनकर पुलिस को बेवकूफ बनाया है।

इतना ही नही इससे पहले दिल्ली के एक सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेने के अरोप में गिरफ्तार भी करवा चुका है और राहुल पर दिल्ली पुलिस में बलात्कार का मामला दर्ज भी था। जिसे पुलिस ने बाईक, नकली सीबीआई का आईकार्ड बरामद कर गिरफ्तार कर लिया। फरीदाबाद बदरपुर क्राईम ब्रांच पुलिस टीम ने शहर से एक और नटवरलाल को गिरफ्तार कर लिया है, जोकि नकली सीबीआई इंस्पेक्टर बनकर लोगों के साथ धोखधडी करता था। इस बारे में नकली सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल से बात की गई तो उन्होने बताया कि वह सिम बेचता था, अचानक उसे सीबीआई का आईकार्ड मिला जिसपर उसने स्वयं कम्प्यूटर से अपने नाम का सीबीआई इंस्पेक्टर आई कार्ड बना लिया और उसका उपयोग करने लगा।

इससे पहले 2015 में उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दिल्ली में दर्ज हुआ था जिसमें वह बरी हो गया था। बदरपुर क्राईम ब्रांच प्रभाारी नवीन ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि उन्हें पीडित डा. गौतम ने शिकायत दी कि उसके साथ धोखा हुआ है, जिसपर कार्यवाही करते समय पता लगा कि बाईक बेचने वाले नकली सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल ने ही उसके साथ धोखा किया है जिसपर राहुल से पूछताछ की गई तो पता लगा कि वह काई भी सीबीआई इंस्पेक्टर नहीं है उसका आईकार्ड फर्जी है, जिससे बाईक, फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर आईकार्ड बारामद कर गिरफ्तार कर लिया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: