Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सपना के ठुमके नहीं देख पाया राजस्थान, पहुँची भारी भीड़ तो बरसीं लाठियां, कइयों के सिर फूटे

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
नई दिल्ली: कुछ महीने पहले जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अब पूरे देश में मशहूर हो गईं हैं । सपना का कल शाम राजस्थान के जयपुर में एक डांस का प्रोग्राम था जहां जमकर हंगामे की सूचना है ।

 एक जानकारी के मुताबिक़ शाहपुरा कस्बे की श्याम मंदिर के वार्षिकोत्सव समारोह में सपना के डांस का प्रोग्राम रखा गया था । इस कार्यक्रम में सपना का डांस देखने हजारों लोग उमड़ पड़े जिस कारण हाइवे पर कई किलोमीटर तक जाम लग गया । डांस स्थल पर सपना के आने की खबर के समय हुड़दंग मच गया और पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ीं । इस दौरान कइयों के सर फूट  गए ।


सपना चौधरी मंच तक भी नहीं पहुँच सकीं । मंच पर एक गायिका राधा चौधरी के माइक पकड़ते ही लोग हुड़दंग मचाने लगे थे और बीड बेकाबू होते देख पुलिस को लाठियां बरसानी पड़ीं । आखिर में सपना मंच नहीं पहुँच सकीं और भीड़ बेकाबू देख कार्यक्रम रद्द करना पड़ा ।

 कार्यक्रम रद्द करने की खबर सुनते ही कुछ लोग पत्थर बरसाने लगे जिन्हें पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद काबू किया बाद में सपना वापस बगैर ठुमके लगाए वापस चलीं गयीं । दर असल कार्यक्रम के आयोजकों को नहीं मालुम था कि वहाँ इतनी भीड़ आ सकती है इसलिए कम पुलिस बल बुलाया गया था बाद में जब भीड़ बेकाबू हुई तब पुलिस को लाठियां चलानी पड़ीं । सपना का एक वीडियो देखें जिसे करोड़ों लोग देख चुके हैं । 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: