Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हौट मोंडे मिस नॉर्थ इंडिया 2017 फरीदाबाद के सूरजकुंड में, देखें तस्वीरें

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
नई दिल्ली 25 फरवरी 2017। सूरजकुंड के गोल्डफिंच होटल में आज 25 फरवरी को हौट मोंडे मिस नॉर्थ इंडिया 2017 के लिए ऑडिशन लिए गए। ऑडिशन में 50 के करीब प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। हौट मोंडे मिस नॉर्थ इंडिया 2017 का आयोजन श्री साई एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया। पिछले 9 वर्षों से श्री साई एंटरटेनमेंट एक ऐसा मंच बन चुका हैं जो सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागियो को एक साथ लाता है और दो अन्य प्रतियोगिताओं मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड , मिस्टर वल्र्डवाइड का आयोजन करता हैं। श्री साई एंटरटेनमेंट प्रा लिमिटेड के अध्यक्ष भरत कुमार भ्रमर ने बताया कि 18-28 वर्ष की लड़कियों के लिए आवेदन लिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुझे इस बात की खुशी हैं कि सैकडों की संख्या में लड़कियां हिस्सा ले रही हैं। हौट मोंडे मिस नॉर्थ इंडिया 2017 का ग्रैंड फिनाले 10 मार्च, 2017 को किया जाएगा।


हर साल की तरह इस बार भी भारतीय महानगरों में आॅडिशन लेने और विदेशों में रह रहे भारतीयों के लिए ऑनलाइन ऑडिशन सुविधा भी उपलब्ध हैं। साथ ही हौट मोंडे मिस नॉर्थ इंडिया 2017 एक ऐसा आकर्षक मंच बन चुका है, जो युवा भावना और साहस को अनुभव करने और सभी बाधाओं को तोड़ते हुए अपने सपनों को जीने के लिए और अपने स्वयं की क्षमता का अहसास कर उसे अमल में लाने के लिए प्रेरित करता है। लडकियों को आत्मनिर्भर बनाने के साथ साथ और रचनात्मकता कला की छानबीन करके और काफी संख्या में उपस्थित दर्शकों के सामने सहजता के साथ बोलने के लिए आत्मविश्वास पैदा करता है अपनी युवा भावना और साहस को अनुभव कराने और सभी बाधाओं को तोड़ते हुए अपने सपनों को जीने के लिए और अपने स्वयं की क्षमता का अहसास कर उसे अमल में लाने के लिए प्रेरित करता है। तो क्यों न हम उनके सिद्धांतों, चुनौतियों और दृढ़ता पर विजय प्राप्त करने की यात्रा की सराहना करें और उनकी क्षमताओं और सुंदरता के लिए उन्हें ताज पहनायें!

हौट मोंडे  के संस्थापक भरत कुमार भ्रमर ने बताया कि हर वर्ष प्रतियोगी उत्तराखंड, लखनऊ, कानपुर, दिल्ली, हरियाणा, देहरादून, चंडीगढ़, जयपुर, शिमला, जम्मू, आदि जगहों से आते हैं। विनर भले ही एक हो किन्तु सभी में आत्मनिर्भर होने की झलक दिखाई पडती हैं। इतना ही नहीं पिछले प्रतियोगियों को फिल्म और फैशन उद्योग में वास्तव में अच्छी तरह से काम कर रहे हैं। रूपा खुराना, मिस नॉर्थ इंडिया विजेता वास्तविकता से नियमित रूप से चेहरे एनडीटीवी इमेजिन और स्प्लिट्सविला पर राहुल दुल्हनिया ले जाएगा व एक और प्रतियोगी, दिशा पांडे अमूल लस्सी और प्रिंस गहना के साथ विज्ञापनों में किया गया है और वह भी लोकप्रिय तेलुगू फिल्म, टामीज पदम में छपी है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: