Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Ward 14: AC चौधरी की रोनिका चौधरी के तीर से घायल हो सकते हैं अन्य उम्मीदवार

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Add caption
फरीदाबाद 1 जनवरी। नगर निगम वार्ड 14 से पूर्व मंत्री श्री ए.सी.चौधरी की पुत्रवधु श्रीमती रोनिका चौधरी का जिनका चुनाव चिन्ह तीर कमान है ने आज 5 डी व एल ब्लाक में जोरदार स्वागत किया गया। 5डी ब्लाक स्थित शान्ति निवास चर्च में भी श्रीमती रोनिका चौधरी ने उपस्थितजनों से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की जिस पर उपस्थितजनों ने उन्हें पूर्ण आश्ववासन दिया। इसी के साथ 5 एल ब्लाक पंचनारी गुरूद्वारा में भी उपस्थित सभी संगत ने श्रीमती रोनिका चौधरी को पूर्ण सहयोग व समर्थन देते हुए उन्हें विजयश्री का आशीर्वाद दिया।

इस अवसर पर श्रीमती रोनिका चौधरी ने कहा कि अगर आप सभी ने मिलकर मुझे पार्षद रूपी ताकत दी तो आपके इस वार्ड को वीआईपी वार्डो की गिनती में लाकर खड़ा कर दूंगी आज जिस जिस भी समस्या से वार्डवासी गुजर रहे है उन सभी समस्याओं को दूर करके जनता को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं देना ही मेरा पहला लक्ष्य रहेगा। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री श्री ए.सी.चौधरी ने सदैव मुझे यही सिखाया है कि समाजसेवा से बड़ा कोई पुण्य का कार्य नही है इसीलिए जनता की अधिक से अधिक सेवा करना ही अपना लक्ष्य रखना और सदैव जनता को सुख सुविधाएं देने के लिए तत्पर रहना और उन्ही के पदचिन्हों पर चलते हुए मैने चुनावी रणक्षेत्र में उतरने का मन बनाया और मुझे विश्वास है कि मुझे आप लोगों का सहयोग, आशीर्वाद अवश्य ही मिलेगा।

इस मौके पर उपस्थित लोगों ने श्रीमती रोनिका चौधरी को विजयश्री का आशीर्वाद देते हुए कहाकि बहुत दिनो के बाद चौधरी परिवार ने हमसे कुछ मांगा है क्योकि आज तक इस चौधरी परिवार ने हमें दिया ही है और आज मौका आ गया है कि हम श्री चौधरी द्वारा हम पर किये गये सभी अहसानों का कर्ज श्रीमती रोनिका चौधरी केा विजयीश्री दिलाकर दिलाये और इसके लिए हम सभी वार्ड वासी कृतसंकलप है और आगामी 8 जनवरी को वार्ड का एक तरफा वोट तीर कमान को जायेगा इसका हम आज रोनिका चौधरी से वादा करते हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: